×

BSP के इस नेता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पूछा- साढ़े चार साल तक क्यों नहीं दी सेना को छूट?

बीएसपी के अयोध्या ज़ोन के कोआर्डिनेटर त्रिभुवन दत्त ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी बहनों की गोदे सुनी हो गई, मांओं की गोद ख़ाली हो गई, तब इस देश के 56 इंच के सीने वाले ने कहा कि मैं सेना को खुली छूट देता हूं। मेरा सवाल ये है कि खुली छूट तो पहले भी दे सकते थे। साढ़े चार साल तक खुली छूट क्यों नहीं दिया?

Aditya Mishra
Published on: 10 March 2019 1:17 PM GMT
BSP के इस नेता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पूछा- साढ़े चार साल तक क्यों नहीं दी सेना को छूट?
X

सुल्तानपुर: देश भर में लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी हो गई है। इसी कड़ी में रविवार को शहर के खुर्शीद क्लब के मैदान पर सपा-बसपा और रालोद गठबंधन की एक रैली आयोजित की गई थी। मुख्य अतिथि बीएसपी के अयोध्या ज़ोन के कोआर्डिनेटर त्रिभुवन दत्त ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी से घिनौनी हरकत आतंकवाद पर करने वाला कोई दुनिया में पैदा नहीं होने वाला है। वैसे जिस मंच से बीएसपी के मंडल कोआर्डिनेटर बोल रहे थे उस मंच पर लगे बैनर से रालोद प्रमुख की फोटो ग़ायब रही।

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए आगे कहा कि हमारी बहनों की गोदे सुनी हो गई, मांओं की गोद ख़ाली हो गई, तब इस देश के 56 इंच के सीने वाले ने कहा कि मैं सेना को खुली छूट देता हूं। मेरा सवाल ये है कि खुली छूट तो पहले भी दे सकते थे। साढ़े चार साल तक खुली छूट क्यों नहीं दी गई? इसके पहले भी सीमाओ पर हमारे जवान मारे गए। हमारी बहनों की मांग उजड़ी तब इन्होंने नहीं किया, जब चुनाव सिर पर आ गये तब किया।

ये भी पढ़ें...केशव ने सपा-बसपा गठबंधन को बताया सांप-नेवला की जोड़ी, कहा…

आज बीजेपी राष्ट्र वाद का नारा दे रही। नारा राष्ट्रवाद का लगता है और पिटाई और कुटाई होती है जाति के नाम पर, धर्म के नाम पर, मज़हब के नाम पर। त्रिभुवन दत्त तो चमार है, ताहिर खां तो मुसलमान है। चलो जहां ताहिर वाला मिल जाए दाढ़ी उखाड़ लो जहां चमार वाला मिल जाए नंगा करके लोहे राड से पीटने का काम करो। अब ये नहीं चलने वाला है।

इस देश में दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक और स्वर्ण समाज के जो गरीब लोग हैं उन्होंने फैसला कर लिया है के हम इतना भाईचारा बनाएगे के इस भाईचारा के आगे तुम्हारी एक नही चलेगी। हम इस प्रदेश की 80 की 80 लोकसभा सीटे जीत कर बहन जी और अखिलेश यादव की झोली में डालने का काम करेंगे।

रैली की खास बात ये रही कि जहां मंच से लेकर शहर भर में गठबंधन का हिस्सा रालोद अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह की फोटो ग़ायब थी। वही स्वयं कार्यक्रम के मुख्य अथिति बीएसपी के अयोध्या कोआर्डिनेटर त्रिभुवन दत्त ने मंच से अजीत सिंह का नाम लेना उचित नहीं समझा।

इस बाबत रालोद जिलाध्यक्ष अधिवक्ता बेलाल अहमद ने कहा के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश के बावजूद जिले के सपा-बसपा कार्यकता अपने नेतृत्व के निर्देशो का उल्लंघन कर रहे जिसकी शीर्ष नेतृत्व से शिकायत की जायेगी।

ये भी पढ़ें...उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के बीच लोकसभा सीटों पर बंटवारा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story