×

इस मुस्लिम धर्म गुरु ने PM मोदी के लिए सुनाई अच्छी खबर

 शिया संट्रल वक्फ बोर्ड के तरजुमान मौलाना यासूब अब्बास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुसलमानों का भरोसा जीतने के लिए जो नारा दिया है हमें उस पर यकीन करना चाहिए और ऐसी प्रतिक्रिया व्यक्त करनी. चाहिए जिससे प्रधानमंत्री को भी यकीन हो जाए कि मुसलमान उन पर भरोसा करते हैं।

Roshni Khan
Published on: 18 Jun 2019 6:12 AM GMT
इस मुस्लिम धर्म गुरु ने PM मोदी के लिए सुनाई अच्छी खबर
X

सहारनपुर: शिया संट्रल वक्फ बोर्ड के तरजुमान मौलाना यासूब अब्बास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुसलमानों का भरोसा जीतने के लिए जो नारा दिया है हमें उस पर यकीन करना चाहिए और ऐसी प्रतिक्रिया व्यक्त करनी. चाहिए जिससे प्रधानमंत्री को भी यकीन हो जाए कि मुसलमान उन पर भरोसा करते हैं।

ये भी देंखे:बांग्लादेश की झामफाड जीत से मची सनसनी,लक्ष्य का पीछा करने में कायम किया मिसाल

देवबंद में पूर्व की सपा सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रहे सैयद ईसा रजा के आवास पर सोमवार को पहुंचे शिया धर्म गुरू यासूब अब्बास ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि मुसलमानों को अपने साथ लाने की नियत से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नारे सबका साथ, सबका विकास में सबका ऐतमाद जोड़ा है। इतना ही नहीं मुसलमानों की तरक्की के लिए विशेष योजनाएं भी बनाई जा रही हैं। जिसका मुसलमानों को खुले दिल से स्वागत करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह बात अटल है कि देश की तरक्की का रास्ता हिंदू-मुस्लिम सोहार्द से ही निकलेगा और इस बात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अच्छी तरह समझ गए हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस्लाम मुखालिफ साजिशों के चलते मुसलमानों को फिरकों में बांटने का काम किया गया, जिसका असर यह हुआ कि आज मुसलमान अनगिनत फिरकों में बंट गए हैं। इसलिए मुसलमानों को फिरकेबाजी छोडक़र एकजुट होना चाहिए।

ये भी देंखे:लखनऊ: कबिनेट मीटिंग में जाते CM योगी आदित्यनाथ व अन्य मंत्री,देंखे तस्वीरों में

खुशी की बात यह है कि इसके लिए देवबंदी और शिया उलेमा लगातार कोशिशें भी कर रहे हैं। उन्होंने सऊदी हुकूमत पर हमला करते हुए कहा कि इसराईल और अमेरिका की सरपरस्ती में सऊदी हुकूमत पूरी दुनिया में दहशतगर्दी को बढ़ावा देने का काम कर रही है। कहा कि ईरान के खिलाफ अमेरिका व इसराईल सऊदी अरब और उसके समर्थक मुलकों को इस्तेमाल कर रहे हैं।

ताकि उनके खिलाफ ईरान से उठने वाली आवाज को दबाया जा सके। उन्होंने सभी मुसलमानों से इस्लाम मुखालिफ साजिशों को पहचानते हुए फिरके और मसलक से ऊपर उठकर एकजुट होने का आहवान किया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story