×

Lucknow: अपर्णा यादव को 72 घण्टे में जान से मारने की धमकी, जांच एजेंसी पड़ताल में जुटी

Aparna Yadav: गिरफ्तार होने के बाद ये पता चलेगा की आखिरकार ये शख्श कौन है और अपर्णा यादव को धमकी देने के पीछे क्या मतलब था इन सब मामले की जांच उच्चीस्तरीय स्तर के अधिकारियो के द्वारा की जा रही है |

Shiva Sharma
Published on: 15 Jun 2022 1:11 PM GMT (Updated on: 15 Jun 2022 1:16 PM GMT)
BJP Leader Aparna Yadav
X

BJP Leader Aparna Yadav (Photo credit: social Media)

Threat to Aparna Yadav: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने व्हाट्सएप कॉल करके उन्हें तीन में एके-47 से उड़ाने को कहा है। धमकी मिलने के बाद अपर्णा यादव की ओर से मामला दर्ज कराया है। कॉल करने वाले शख्श ने अपर्णा यादव को महज़ 72 घण्टे का समय दिया है और कहा है की वो 72 घण्टे में उन्हें एके-47 से उड़ा देगा। धमकी भरा फ़ोन कॉल आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गयी जिसके बाद पुलिस और जांच एजेन्सिया कॉल करने वाले की तलाश में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक अपर्णा यादव को ये धमकी भरा कॉल व्हाट्सएप कॉल के ज़रिये आया है। बीजेपी नेता को धमकी भरा कॉल आने के बाद गौतमपल्ली थाने में पीएसओ और सुरक्षाकर्मियों ने एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस और सर्विलांस की टीम उस नंबर की लोकेशन का पता लगाने में जुट गयी है। जिस नंबर से मुलायम सिंह यादव की बहु को धमकी भरा फोन आया है, उस नंबर को खंगाला जा रहा है।

पुलिस कमिश्नर ने दिए तत्काल कॉल करने वाले को गिरफ्तार करने के आदेश

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया की ये कॉल व्हाट्सएप के ज़रिये अपर्णा यादव को आया है। गौतमपल्ली थाने आईपीएस की धारा 504, 506, 507 में मामला दर्ज किया गया है। जिस नंबर से भी कॉल आया है उस नबर को सर्विलांस पर लगाया गया है, साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम ने अपना काम शुरू कर दिया है। जल्द ही उस सख्स को पकड़ लिया जाएगा जिसने ऐसी हरकत की है। गिरफ्तार होने के बाद ये पता चलेगा की आखिरकार वह कौन है और अपर्णा यादव को धमकी देने के पीछे क्या मकसद था। इन सब मामले की जांच उच्चस्तरीय स्तर के अधिकारियों के द्वारा की जा रही है।

बता दें अपर्णा यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थी। बीजेपी ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाकर चुनाव प्रचार कराया था। वह अपने परिवार से अलग हटकर बीजेपी में आईं है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story