×

Moradabad News: चोरी की 10 मोटरसाइकिलों के साथ 3 अभियुक्त गिरफ्तार

Moradabad News: मुरादाबाद की थाना बिलारी पुलिस ने कुख्यात ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा किया है। गैंग का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने गैंग के 3 शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 22 Jan 2023 10:46 AM GMT
X

मुरादाबाद: चोरी की 10 मोटरसाइकिलों के साथ 3 अभियुक्त गिरफ्तार

Moradabad News: मुरादाबाद की थाना बिलारी पुलिस ने कुख्यात ऑटो लिफ्टर गैंग (auto lifter gang) का खुलासा किया है। ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने गैंग के 3 शातिर सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की है। गिरफ्तार अभियुक्तों का एक संगठित गिरोह है जो वाहन चोरी, लूट आदि की घटनाओं को अंजाम देते थे।

सभी अभियुक्तों की उम्र 20 से 25 वर्ष के मध्य है। पुलिस की नजर से बचने के लिये आरोपी अन्य जनपदों से बाइक चोरी कर दूसरे जिलों में बेचते थे। एसपी ग्रमीण संदीप कुमार मीना ने बताया कि पुलिस मंगू पूरा तिराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी सामने से बगैर नंबर प्लेट की बाइक पर 3 लोग आते दिखाई दिए पुलिस के रोकने पर जब इन से बाइक के कागज़ के बारे में मालूम किया तो यह तीनों ही कोई संतोष जनक उत्तर नही दे पाए।

चोरी की 9 मोटरसाइकिल बरामद हुई

इसके बाद तीनो ऑटो लिफ्टर को पुलिस बिलारी थाने ले आई थाने लेकर जब सख्ती से पूछा गया तो यह टूट गए और बताया कि यह लोग बिलारी के ही रहने वाले हैं। इनकी निशान देही पर जाकर देखा गया तो वहां चोरी की 9 मोटरसाइकिल बरामद हुई। आरोपियों की निशानदेही पर आरोपियों के पास से 10 मोटरसाइकिल व 2 अवैध चाकू बरामद किए गए है। ऑटो लिफ्टर गैंग बाइकों की चोरी कर उनकी नंबर प्लेट बदलते थे फिर उन्हें औने-पौने दाम पर बेचकर ग्राहक से पैसे ऐंठते थे।

गिरफ्तार करने वाली टीम को इनाम की घोषणा

पकड़े गए शातिर आरोपियों के नाम शिव कुमार, सचिन, संजय है और तीनों ही आरोपी थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद के रहने वाले हैं। तीनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। घटना का खुलासा रिजर्व पुलिस लाइन्स में करते हुए एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीना ने बताया कि शातिर आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को उचित इनाम दिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story