नावेद हत्याकांड में तीन गिरफ्तार महज पांच हजार रुपए के लिए मार दिया था

राम केवी
Published on: 27 Feb 2019 1:32 PM GMT
नावेद हत्याकांड में तीन गिरफ्तार महज पांच हजार रुपए के लिए मार दिया था
X

बलरामपुरः जिले में 21 वर्षीय युवक की हाकी व डंडों से पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक महज 5 हजार रुपये के लेनदेन में हुई थी युवक की हत्या। पुलिस ने सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को भेजा जेल।

जिले के थाना तुलसीपुर क्षेत्र में दिनाँक 24 फरवरी 2019 को 21 वर्षीय नावेद की कुछ लोगो ने हाकी व लाठी डंडो से पीट पीट कर हत्त्या कर दी गयी थी। स्थानीय लोगो ने जब इस घटना को देखा तो बचाने व मारपीट कर रहे लोगो को पकड़ने की भी कोशिश की थी लेकिन अभी हमलावर मौके से फरार हो गए थे।

हत्त्या के बाद से पुलिस ने चश्मदीदों के बयान के आधार पर जांच करते हुए मामले का खुलासा कर दिया। मामले में पुलिस ने अहमद रजा, अब्दुल्ला व राजेश यादव को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से हत्त्या में प्रयुक्त हॉकी स्टिक भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक महज 5 हजार रुपये के लेनदेन में युवक की हत्त्या की गई थी। गिरफ्तार अहमद रजा ने आबिद नाम के शख्स को 5 हजार रुपये उधार दिए थे। उसी उधारी की वसूली को लेकर मारपीट हुई थी। मारपीट के दौरान नावेद आबिद के साथ था और ज्यादा चोट लगने से उसकी मौत हो गयी थी। पुलिस ने गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह ने बताया कि तुलसीपुर क्षेत्र में एक 21 वर्षीय युवक की लाठी डंडों व हाकी से पीट कर हत्या कर दी गई थी। जिसकी जांच तुलसीपुर एसएचओ राम शंकर तिवारी को सौंपी गई थी जांच के दौरान चश्मदीदों के बयानों के आधार पर गिरफ्तारी की गई और पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल रवाना किया जा रहा है।

राम केवी

राम केवी

Next Story