×

अभी-अभी दर्दनाक हादसा: मिनटों में तबाह हो गये कई परिवार, खून से सनी सड़क

उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार बड़े हादसों की वजह बनी हुई है। इसी कड़ी में यूपी के जौनपुर जिले में बेकाबू स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन सगे भाइयों को रौंद दिया।

Shivani Awasthi
Published on: 22 Feb 2020 6:20 AM GMT
अभी-अभी दर्दनाक हादसा: मिनटों में तबाह हो गये कई परिवार, खून से सनी सड़क
X

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार बड़े हादसों की वजह बनी हुई है। इसी कड़ी में यूपी के जौनपुर जिले में एक के बाद एक बड़े सड़क हादसे हो रहे हैं। बता दें कि शुक्रवार को एक बेकाबू स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन सगे भाइयों को रौंद दिया। इस घटना में तीनों की मौत हो गयी। गौरतलब है कि बीती रात भी रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत और 15 यात्री गंभीर घायल हो गये थे।

बेकाबू स्कार्पियो ने बाइक सवार तीन भाइयों को रौंदा, मौत:

मामला जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के पतरही गांव के पास का है। दरअसल, यहां आज एक बेकाबू स्कार्पियो ने बाइक सवार तीन सगे भाइयों को रौंद दिया। इस घटना से दो की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे आनन फानन में वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनकी भी उपचार के दौरान मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो भाई अपने छोटे भाई को परीक्षा दिलाने जा रहे थे।

ये भी पढ़ें: भारत में सस्ती शराब: सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, बेचने वालों को मिले फायदे

कुछ घंटों पहले ही दो बस और ट्रक की टक्कर में दो की मौत

गौरतलब है कि बीती देर रात को भी एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जिले के पवारा क्षेत्र में एक रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया कि प्रयागराज के सिविल लाइन डिपो की बस लगभग 40 यात्रियों को लेकर गोरखपुर जा रही थी।

ये भी पढ़ें: बलात्कारी को मारी गोली: दबंगों ने रास्ते में घेर कर किया ये हाल

उन्होंने बताया कि इसी दौरान बस पवारा थाना क्षेत्र में उचौरा बाजार के निकट जौनपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई और सड़क के किनारे खड्ड में जा गिरी।

फ़ाइल फोटो

उन्होंने बताया कि हादसे में रविकान्त यादव (23) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि सच्चिदानन्द त्रिपाठी (55) की मुंगराबादशाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचने पर मौत हो गयी। राय ने बताया हादसे में घायल 15 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story