×

Moradabad News: कन्यापूजन के दिन शहर में शोहदों के आतंक के तीन केस दर्ज

Moradabad News: नवरात्रि के अंतिम दिन जहां शहर के हिंदू समुदाय के लोगों में कन्यापूजन और पूजा-अर्चना माहौल था, वहीं असामाजिक तत्व इस दिन भी अपनी शर्मनाक हरकतों से बाज नहीं आए।

Sudhir Goyal
Published on: 30 March 2023 8:49 PM GMT
Moradabad News: कन्यापूजन के दिन शहर में शोहदों के आतंक के तीन केस दर्ज
X
मुरादाबाद: कन्यापूजन के दिन आतंक के तीन केस दर्ज

Moradabad News: नवरात्रि के अंतिम दिन जहां शहर के हिंदू समुदाय के लोगों में कन्यापूजन और पूजा-अर्चना माहौल था, वहीं असामाजिक तत्व इस दिन भी अपनी शर्मनाक हरकतों से बाज नहीं आए। शहर में हुई तीन अलग-अलग वारदातों में युवतियों के साथ छेड़छाड़ व अपहरण के मामले दर्ज हुए हैं। पुलिस ने दर्ज मामलों की जांच शुरू कर दी है।

केस 1

पहला मामला मझोला थाना क्षेत्र का है, जहां किशोरी का आरोप है कि बीते दिनों उसके साथ छेड़छाड़ करने की गई थी। उसे जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश की गई थी। आसपास के लोगों की सजगता और एकत्र होने की वजह से किशोरी की अस्मत बच सकी। थाना मझोला की छात्रा ने बताया थाना मझोला के ही गांव शाहपुर निवासी अमित अक्सर उससे सड़क पर छेड़छाड़ करता था। वह उसका पीछा करता है और भद्दे कमेंट्स करता रहता है। छात्रा के मुताबिक 28 मार्च की सुबह साढ़े नौ बजे वह घर से बाजार जा रही थी। रास्ते में आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की और फिर उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। छात्रा के शोर मचाने पर लोग एकत्र हुए तो आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। इस मामले में छात्रा की तहरीर पर गुरूवार को मामला दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर मझोला ने युवक की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है।

केस 2

दूसरा मामला थाना सिविल लाइंस के फकीर पूरा का है। यहां थाना सिविल लाइन के इलाके के फकीरपुरा कब्रिस्तान वाली गली की युवती के अपहरण के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसके बाद दिल्ली के तिलकनगर रमेश कालोनी निवासी सौरभ की तलाश शुरू कर दी गई है। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि 21 मार्च की सुबह सात बजे उसकी बेटी दुकान से सामान लेने गई थी। सौरभ नाम का लड़का उसका अपहरण करके ले गया है। चौकी प्रभारी फकीरपुरा सोमपाल सिंह ने सौरभ की धरपकड़ के लिए टीम दिल्ली रवाना कर दी है। पीड़ित महिला ने आरोपी का मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाए जाने की अपील आला अधिकारियों से की है।

केस 3

तीसरे मामले में कुंदरकी के गांव की महिला ने कटघर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया गत 23 मार्च की सुबह उसकी बेटी का सूरजनगर पीतल बस्ती गेट के पास से अपहरण कर लिया गया। पीड़िता ने बलदेव पुरी निवासी आरोपी युवक के घर जाकर शिकायत की तो उसके माता पिता ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर थाना कटघर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story