×

Moradabad News: इलाज में लापरवाही से तीन दिन के बच्चे की मौत, परिजनों ने डाक्टरों पर ओव‌रडोज देने का लगाया आरोप

Moradabad News: तीन दिन के मासूम बच्चे का इलाज ग़लत तरीके से करने का आरोप लगाते हुए परिवार वालों ने बताया कि डाक्टरों ने अपने मुनाफे के लिए तीन दिन के मासूम शिशु की जान ले ली।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 11 July 2022 2:00 PM GMT
Three-day-old child dies due to negligence in treatment in Moradabad, relatives accuse doctors of giving overdose
X

मुरादाबाद: इलाज में लापरवाही से तीन दिन के बच्चे की मौत

Moradabad News: तीन दिन के मासूम बच्चे का इलाज ग़लत तरीके से करने का आरोप लगाते हुए परिवार वालों ने बताया कि मुरादाबाद थाना कटघर क्षेत्र (Police Station Katghar Area) की रामपुर दोराहा चौकी के करीब बने केएमसी अस्पताल (KMC Hospital) के डाक्टरों ने अपने मुनाफे के लिए तीन दिन के मासूम शिशु की जान ले ली।

तीन दिन के बच्चे के पिता नदीम और बुआ शकीना ने बताया कि मेरी भाभी रानी की नोर्मल डिलेवरी हुई थी। जिसके बाद तीन दिन के बच्चे की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद नदीम ने अपने बच्चे को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया था। दो दिन के अन्दर बच्चे की तबीयत में सुधार हो गया था। जब बच्चे के पिता नदीम ने डिस्चार्ज के लिए कहा तो केएमसी अस्पताल के डाक्टरों ने कहा कि बच्चे को दो दिन और अस्पताल में रहने दो।

ओव‌रडोज से बच्चे की तबीयत हुई खराब

जिसके बाद तीसरे दिन बच्चे की तबीयत में सुधार लाने के लिए डाक्टर द्वारा ओव‌रडोज लगाने से तबीयत खराब हो गई। केएमसी के जूनियर डॉक्टर ने अन्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जिसके बाद अस्पताल के बाहर ही बच्चे की मौत हो गई, मौत के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया 112 और चौकी रामपुर दोराहा को फोन कर मौके पर बुला लिया।

डाक्टरों के दबंग गुर्गों ने परिवार वालों को धमकाया

मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर देने को कहा मगर डाक्टरों के दबंग गुर्गों ने मृत बच्चे के परिवार वालों को पोस्टमार्टम का डर दिखाकर शांत करा दिया। जब केएमसी अस्पताल के डाक्टर से बात की गई तो वह संतोष जनक जबाव नहीं दे सके कि बच्चे की मृत्यु कैसे हुई है। डाक्टर अपने केबिन से उठकर बाहर चले गए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story