×

Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में महिला सहित तीन की मौत, कमरे में मृत मिला युवक

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के महुआर खुर्द, गोरडीहा में नशे का आदी एक युवक कमरे में मृत पाया गया। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में संदिग्ध हाल में तीन की मौत हुई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 22 Dec 2022 1:02 PM GMT
Three including woman died in Sonbhadra, youth found dead in room
X

सोनभद्र: संदिग्ध हाल में महिला सहित तीन की मौत, कमरे में मृत मिला युवक

Sonbhadra News: अलग-अलग थाना क्षेत्रों में संदिग्ध हाल में महिला सहित तीन की मौत से हड़कंप ( Three killed in Sonbhadra) की स्थिति बनी रही। राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र (Robertsganj Kotwali area) के महुआर खुर्द, गोरडीहा में नशे का आदी एक युवक जहां गांव के बाहर बने कमरे में मृत पाया गया। वहीं राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ही हिंदुआरी के पास दुरूहा में एक महिला का शव हाल में पड़ा पाया गया। चोपन थाना क्षेत्र के कोटा ग्राम पंचायत अंतर्गत रोहनवाडंडी टोले में एक अधेड़ की ऊंचाई से गिरकर मौत हो गई। तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। मौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

रात में लिया नशे का डोज, सुबह बिस्तर पर पड़ा मिला मृत

बताते हैं कि गोरडीहा ग्राम पंचायत के महुआर खुर्द गांव निवासी अनिल पांडेय (27) पुत्र स्व. रामस्वरूप नशे का आदी था। ग्रामीणों के मुताबिक बुधवार की रात वह अपने कथित दोस्त के साथ गांव के बाहर बने सेडयुक्त कमरे में रूका था। चर्चा है कि सीरिंज के जरिए वहीं उसने नशे की डोज ली। सुबह नौ बजे पता चला कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके से प्रयुक्त की गई सीरिंज, कथित नशे से जुड़ी शीशी, जिसका रैपर जला दिया गया था, बरामद किया है। मौत नशे के ओवरडोज से हुई या किसी और कारण से, इसके लिए पीएम का इंतजार किया जा रहा है।

अचानक घर से गायब हुई महिला, कुछ देर बाद आई मौत की खबर

बताते हैं कि दुरूहा निवासी कलावती (40) पत्नी पप्पू यादव सुबह नौ बजे के करीब अचानक घर से गायब हो गई। घर वाले सोचे, आस-पास में कहीं गई होगी, 10 बजे के करीब परिवार के लोगों की सूचना मिली कि उसका शव गांव के बाहर स्थित चोपन-चुनाव रेलखंड से जुड़ी लाइन पर पड़ा हुआ है। मौके पर लोग पहुंचे तो देखा कि शव पड़ा हुआ था। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस, शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए ले आई। प्रथमदृष्टया किसी मालगाड़ी की चपेट में आने की बात कही जा रही है लेकिन मौत का सही कारण क्या है, इसके लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

शाम को गए थे बाजार, अचानक मिली ऊंचाई से गिरने की सूचना

बताया जाता है कि रामेश्वर चेरो (55) पुत्र रामपती निवासी रोहनवाडंडी, कोटा बुधवार की शाम पास के गोला बाजार गए हुए थे। रात आठ बजे के करीब सूचना मिली कि वापसी में घर से कुछ दूर पहले ऊंचाइ से गिरकर घायल हो गए। जानकारी पाकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। करीब 40 फीट गहरी खाईं से बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची चोपन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मृतक के भाई भगवानदास और बेटे महावीर का कहना था कि वापसी में वह रास्ता भटक गए थे। दूसरी तरफ से वह घर के नजदीक पहुंचे, तभी उनको ऊंचाई से गिरते देख एक महिला ने शोर मचाया। जब तक वह लोग पहुंचे, तब तक वह बेसुध अवस्था में पहुंच गए थे। 40 फीट गहरे खाईंनुमा गड्ढे से बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। यहां भी मौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story