कानपुर: हाईवे पर ट्रक और वैन की टक्कर में 3 की मौत ,चार की हालत गंभीर

शनिवार देर रात किसान नगर हाईवे पर एक तेज रफ़्तार मारुती वैन खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वैन में फंसे शवों और घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

Aditya Mishra
Published on: 26 May 2019 7:23 AM GMT
कानपुर: हाईवे पर ट्रक और वैन की टक्कर में 3 की मौत ,चार की हालत गंभीर
X

कानपुर: शनिवार देर रात किसान नगर हाईवे पर एक तेज रफ़्तार मारुती वैन खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वैन में फंसे शवों और घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ गंभीर रूप से चार घयलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...कानपुर: सीओ की तहरीर पर बीजेपी के प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी के खिलाफ FIR दर्ज

ये है पूरा मामला

सचेंडी थाना क्षेत्र किसान नगर हाईवे मारुती वैन खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई। जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई है। मारुती वैन कानपुर की तरफ से अकबरपुर जा रही थी। तेज रफ़्तार मारुती वैन हाइवे किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। वैन के अंदर चीखपुकार मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से वैन में फंसे लोगों को बाहर निकाला । वैन में 7 लोग सवार थे जिसमे चार महिलाए,एक लड़की और दो पुरुष थे। सभी एक निजी कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें...कानपुर: बाल संप्रेक्षण गृह से 5 कैदी फरार, भागने से पहले पर्ची में लिखी डरावनी बात

इस दर्दनाक हादसे में निर्मला (45) ,भूरी देवी (50) ,कुन्नू (38) की मौके पर मौत हो गई है। वहीँ शिवबालक ,श्रद्धा ,छुन्नी ,चंद्रकली ,अमरजीत गंभीर रूप से घायल है। सभी घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सचेंडी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह के मुताबिक बीती शनिवार रात लगभग डेढ़ बजे वैन एक खड़े ट्रक से टकरा गई थी। जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

मौके पहुंची फ़ोर्स ने सभी घायलों को वैन से बाहर निकलवाकर हैलट अस्पताल के लिए भेजा। रास्ते में तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना घायलों और मृतको के परिजनों को देदी गई है।

ये भी पढ़ें...BJP ने कानपुर-बुंदेलखंड की 10 में से 10 लोकसभा सीटों पर किया कब्ज़ा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story