यहां हुई खूनी बारिश, एक महिला समेत कई की मौत, इलाके में पसरा मातम

दो दिनों से कानपुर में हो रही लगातार बारिश की वजह से अलग-अलग स्थानों पर दीवार गिरने से एक महिला समेत तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। दोनों ही परिवारों में मातम पसरा हुआ है। 

कानपुर:दो दिनों से कानपुर में हो रही लगातार बारिश की वजह से अलग-अलग स्थानों पर दीवार गिरने से एक महिला समेत तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। दोनों ही परिवारों में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार को घाटमपुर थाना क्षेत्र के डुहरू गांव में रहने वाले रज्जन की पत्नी गुड्डो देवी आंगन पर लगे तुलसी मे पौधे पर दीपक जला रही थी। उसी दौरान मिट्टी की बनी कच्ची दीवार भरभरा कर गिर पड़ी।

दीवार की गिरने की अवाज सुनकर ग्रामीणों की मदद से निकाला गया। जब उन्हे निकाला गया तो उनकी सांसे थम चुकी थी । गुड्डो देवी की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें…भीषण बारिश और बर्फबारी ने मचाई तबाही, 93 लोगों की मौत, अभी और बरसेगी आफत

दीवार गिरने से दो सगे भाई और चचेरी बहन की मौत

इसके साथ ही चौबेपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में खेल रहे थे। बारिश की वजह से कच्ची दीवार में सीलन थी और बच्चों के उपर दिवार भरभरा कर गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में दो सगे दो सगे भाईयों और चचेरी बहन की मौत हो गई।

किशनपुर गांव में रहने वाले हरिओम शर्मा के बड़ा बेटा टिंकू (06) और छोटा बेटा विवेक (04) और चचेरी बहन एकता (03) खेल रहे थे। इसी दौरान दीवार भरभरा कर बच्चों के उपर गिर पड़ी। दीवार गिरते ही चीखपकार मच गई। ग्रामीणों ने किसी तरह मलवा हटाकर बच्चों को निकाला। जिसमें टिंकू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

परिजन विवेक और एकता को सीएचसी ले गए जहां उपचार के दौरान डाक्टरों ने उन्हे भी मृत घोषित कर दिया। तीनों बच्चों की मोत की खबर गांव में पहुंची तो कोहराम मच गया। पूरा गाव शोक में डूब गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसएसपी अंनतदेव के मुताबिक के मुताबिक चौबेपुर के किशनपुर गांव में तीन से पांच साल के तीन बच्चों की मौत की खबर आई है । ये बच्चे दीवार के पास खेल रहे थे तभी बच्चो पर दीवार गिर गई । जिसमें बच्चे हादसे का शिकार हो गए है।

ये भी पढ़ें…हाय रे ठंडी: अभी और बरसेगी बारिश, जनवरी में टूटेंगे सभी रिकॉर्ड