×

मातम में बदली शादी की खुशियां, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल

शादी में टेंट लगा रहे आठ लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Ashiki
Published on: 19 May 2021 10:30 AM GMT
Three people died due to electrocution
X

करंट लगने से तीन लोगों की मौत (Photo-Social Media)

बहराइच: पयागपुर इलाके में स्थित एक गांव में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गयीं जब विवाह के लिये टेंट लगा रहे आठ लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना पर पहुँची पयागपुर पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के हसुआपारा गांव निवासी प्रमोद शुक्ल की पुत्री अर्चना की शादी बुधवार यानी आज तय थी। शादी की तैयारी जोरों पर थी। तैयारी में लड़की के मामा राज कुमार शुक्ल एक दिन पूर्व ही हासुआपारा आ गए थे। जिनका टेन्ट का व्यवसाय भी है। वह सुबह से ही घर के बाहर ईसा हाफिज के खेत मे टेन्ट लगा रहे थे। साथ ही उनके भतीजे व अन्य रिश्तेदार सहित गांव के लोग भी उनका सहयोग कर रहे थे। इसी दौरान खेत के ऊपर से गुजरी एचटी लाइन के तार में टेंट का खम्भा छू गया और करंट टेंट में दौड़ गया। जिसकी चपेट में आठ लोग आकर झुलस गए। जिन्हें गांव के पास ही एक चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहाँ पर राजकुमार, अमरेंद्र व कन्टू निवासीगण शिवालापुरवा भिनगा जनपद श्रावस्ती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अंकित रमेश, राजेश गंभीर रूप से झुलस गए है। जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे की जानकारी मिलने पर उपजिलाधिकारी कीर्ति प्रकाश भारती, पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष बृजानन्द सिंह मौके पर पहुचे। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story