×

स्वतंत्रता दिवस के दिन तिरंगा लगकर किया ऐसा काम, इरफान के जज्बे को सलाम

Anoop Ojha
Published on: 15 Aug 2018 7:23 AM GMT
स्वतंत्रता दिवस के दिन तिरंगा लगकर किया ऐसा काम, इरफान के जज्बे को सलाम
X

हापुड़: यूं तो देश में हिन्दू-मुस्लिम की बात को लेकर नेता अपनी रोटियां सेंकते हैं और तरह तरह की बातें करते है लेकिन उन लोगों के लिए इरफान ने एक संदेश दिया है जो भाई चारे को बढ़ावा देगा। जी हाँ हम बात कर रहें है यूपी के जनपद हापुड़ की जहां एक मुस्लिम युवक इरफान 15 अगस्त के दिन 2 साल से फ्री थ्री व्हीलर चला रहें है उन्होंने देश प्रेम को लेकर एक सन्देश भी दिया है इरफान हापुड़ में आज के दिन पुरुषों का किराया हाफ और महिलाओं का माफ पोस्टर लगाकर सवारियां भर कर चल रहे है।

पुरुषों का किराया हाफ और महिलाओं का माफ

आपको बता दें कि इरफान सिम्भावली क्षेत्र के रहने वाले है और थ्री व्हीलर चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहें है और पिछले दो सालों से इरफान 15 अगस्त और 26 जनवरी को सुबह 9 बजे से रात तक महिलाओं के लिए फ्री थ्री व्हीलर चलाते हैं। पुरुषों से हाफ किराया लेते है वो अपनी खुशी से ये सब करतें है उनको ये सब करके बहुत अच्छा लगता है और इसलिये पिछले 2 सालों से ऐसा करते आ रहें है। इरफान ने अपने थ्री व्हीलर पर पोस्टर भी लगा रखा है और तिरंगा अपने शरीर पर लगाकर कर चल रहें है।

स्वतंत्रता दिवस के दिन तिरंगा लगकर किया ऐसा काम, इरफान के जज्बे को सलाम

क्या कहना है इरफान का

इरफान का कहना है कि में देश प्रेम के लिए ऐसा करता हूँ और देश मे अमन चैन चाहता हूं सब भाई प्रेम के साथ रहें मेरा ये संदेश है और में यही चाहता हूं, और मै इसलिये ऐसा करता हूँ कि लोग इस बात को समझ सकें। मेरे थ्री व्हीलर में सभी लोग आज के दिन जाते है और में फ्री में महिलाओं सवारियों को लेकर जाता हूँ और पुरुषों से हाफ किराया लेता हूँ इरफान के इस सराहनीय कार्य से लोग बहुत खुश है और तारीफ कर रहें है ।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story