×

बहराइच में सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत

ज़िले के थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र में ओवरब्रिज पर तीन मोटरसाइकिलों की टक्कर से दो भाइयों सहित तीन युवकों की मृत्यु हो गयी तथा बाइक सवार पांच लोग घायल हो गए। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Aditya Mishra
Published on: 17 Jun 2019 10:05 AM GMT
बहराइच में सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत
X

बहराइच: ज़िले के थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र में ओवरब्रिज पर तीन मोटरसाइकिलों की टक्कर से दो भाइयों सहित तीन युवकों की मृत्यु हो गयी तथा बाइक सवार पांच लोग घायल हो गए। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें,,, 17वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरु, नहीं दिखें राजनीति के ये दिग्गज नेता

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) टी.एन. दूबे ने सोमवार को बताया कि रविवार सोमवार की मध्य रात्रि को थाना दरगाह शरीफ के अंतर्गत स्थित फ्लाई ओवर पर तेज रफ्तार से आमने सामने से आ रहीं दो मोटर साइकिलों की टक्कर हो गयी। इसी दौरान पीछे से आ रही एक अन्य बाइक भी इनसे टकरा गयी।

दूबे ने बताया कि दुर्घटना में आठ लोग घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में, रामगांव थाना क्षेत्र के खैरटिया अमीनपुर निवासी अब्दुल वारिस (18) और तुफैल (16) तथा श्रावस्ती जनपद के सिरसिया थानांतर्गत ताल बघैल निवासी राम प्रसाद (26) को मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें,,, हेल्मेट पर सख्ती: नेताओं के घन-घनाते रहें फोन, 364 लोगों का हुआ चालान

घटना में गंभीर रूप से घायल पांच अन्य लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी बाइक सवार दरगाह शरीफ इलाके में चल रहे दरगाह मेला घूमने आये थे।

(भाषा)

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story