×

अंबेडकरनगर: सेल्फी लेने के चक्कर में नाले में डूबे तीन युवक, दो के शव बरामद

अलीगंज थाना क्षेत्र में सरैया गांव के निकट शारदा सहायक नहर व थिरूआ नाले के क्रास करने वाले स्थान पर सेल्फी लेने के प्रयास में तीन युवक डूब गये।

Aditya Mishra
Published on: 13 July 2019 5:03 PM GMT
अंबेडकरनगर: सेल्फी लेने के चक्कर में नाले में डूबे तीन युवक, दो के शव बरामद
X

अंबेडकरनगर: अलीगंज थाना क्षेत्र में सरैया गांव के निकट शारदा सहायक नहर व थिरूआ नाले के क्रास करने वाले स्थान पर सेल्फी लेने के प्रयास में तीन युवक डूब गये।

समाचार लिखे जाने तक दो के शव को बाहर निकाला जा चुका है जबकि एक की तलाश जारी है। थानाध्यक्ष रामनिवास का कहना है कि नदी में डूबे युवक की तलाश में हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं।

शव की तलाश जारी

ये भी पढ़ें...अंबेडकरनगर: सपा प्रत्याशी चंद्रशेखर कनौजिया की हार्ट अटैक से मौत

घटना स्थल पर भारी संख्या में स्थानीय ग्रामीण व पुलिस बल पंहुच गया हैं। स्थानीय लोग भी युवक की तलाश में जुटे हुए हैं। जानकारी के अनुसार टाण्डा नगर के रहने वाले आधा दर्जन से अधिक युवक शनिवार को दोपहर बाद नहर व नाले के क्रास वाले स्थान पर आये हुए थे।

इसी दौरान तीन युवक किनारे पर खड़े होकर सेल्फी लेने का प्रयास करने लगे। इसी प्रयास में वे थिरूआ नाले में गिर गये। बाहर खड़े साथियों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वे असफल रहे।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/07/VID-20190713-WA0000.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...अंबेडकरनगर: एक सप्ताह से लापता वकील का शव तमसा नदी में मिला

उनके द्वारा गुहार लगाने पर भारी संख्या में स्थानीय लोग वहां पंहुच गये लेकिन गहराई अधिक होने के कारण कोई भी थिरूआ में उतरने का साहस नही कर सका। मौके पर पंहुची अलीगंज पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से दो युवकों को बाहर निकलवाया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

बताया जाता है कि इस स्थान पर नहर को थिरूआ नाला ऊपर से पार करता है जिसके कारण गहराई ज्यादा हो जाती है। थिरूआ नाले में डूबे युवकों के नाम फरहान, अजय व तबरेज बताये जा रहे हैं। फरहान व अजय के शव को बरामद किया जा चुका है जबकि तबरेज की तलाश जारी है। इस घटना से पूरा टाण्डा नगर गम में डूब गया है।

ये भी पढ़ें...अंबेडकरनगरः 10 वर्षीय बच्चे का शव झाड़ियों में मिला, हत्या की आशंका

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story