×

मेरठ: महिला खिलाड़ियों पर फेंका तेजाब, आरोपी युवती गिरफ्तार, जीजा फरार

aman
By aman
Published on: 28 Feb 2018 8:14 AM GMT
मेरठ: महिला खिलाड़ियों पर फेंका तेजाब, आरोपी युवती गिरफ्तार, जीजा फरार
X
मेरठ: महिला खिलाड़ियों पर फेंका तेजाब, आरोपी युवती गिरफ्तार, जीजा फरार

मेरठ: प्रैक्टिस के लिए स्टेडियम जा रही दो महिला खिलाड़ियों पर एक युवती ने अपने जीजा के साथ मिलकर तेजाब फेंक दिया। गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवती सोनी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके जीजा की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस मामले में एसपी सिटी ने बताया, कि दौराला क्षेत्र की रहने वाली बॉक्सिंग खिलाड़ी गरिमा और रेसलर शालू सुबह स्टेडियम जा रही थी। इसी दौरान लालकुर्ती थाना क्षेत्र में इनके ऊपर सोनी नाम की युवती ने अपने जीजा विजय और एक अन्य के साथ मिलकर तेजाब फेंका।

एसपी सिटी ने बताया कि शालू के पिता जेल में बंद हैं, जबकि सोनी का भाई रेप के आरोप में जेल में बंद है। आरोप है कि जेल में मुलाकात के दौरान सोनी और शालू के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, उसकी कहासुनी को रंजिश मानते हुए सोनी ने तेजाब फेंकने की घटना को अंजाम दिया। एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया, कि गिरफ्तार सोनी से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

तेजाब फेंकने से घायल हुई गरिमा और शालू को खतरे से बाहर बताया गया है। उनका इलाज दयानन्द अस्पताल में चल रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story