×

यूपी : हरदोई में आंधी ने मचाई तबाही, दो की मौत, दो घायल

रात में आई आंधी-तूफान ने कहर बरपा दिया। जिससे अलग-अलग स्थानों पर पेड़ और दीवार गिरने से एक महिला सहित एक वृद्ध की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Rishi
Published on: 31 March 2019 3:21 PM GMT
यूपी : हरदोई में आंधी ने मचाई तबाही, दो की मौत, दो घायल
X

हरदोई : रात में आई आंधी-तूफान ने कहर बरपा दिया। जिससे अलग-अलग स्थानों पर पेड़ और दीवार गिरने से एक महिला सहित एक वृद्ध की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें, रात आई आंधी के चलते जिले में काफी नुकसान हुआ है। मल्लावा कोतवाली इलाके के मगरहा गांव में आंधी में यूकेलिप्टिस का पेड़ गिरने के कारण सुनीता की मौत हो गई। सुनीता के सिर पर पेड़ गिरा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी देखें :‘मासूम’ उर्मिला को टिकट देकर कांग्रेस ने खेला ‘रंगीला’ दांव

वहीं सुरसा थाना इलाके के दुर्गापुरवा मजरा खजुरहरा गांव निवासी सुरेश पुत्र प्रभु की आई तेज आंधी से दीवार गिर गई। जिसके चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची सुरसा पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया घटना से राजस्व कर्मियों को अवगत कराया गया हादसे से परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी देखें :चौकीदार को पसंद करता है देश, जनता के पैसे पर नहीं पड़ने दूंगा पंजा: PM मोदी

वहीं कोतवाली शहर क्षेत्र के बरबटापुर निवासी मनीष 32 व धीरज 34 चारपाई पर सो रहे थे। तभी तेज आंधी के चलते उन पर दीवार गिर पड़ी। दीवार गिरते ही हड़कम्प मच गया। परिजनों ने दोनों को मलवे से बाहर निकाला और जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। मनीष के सिर और सीने में काफी चोट आई है उसके सर में 7 टांके लगाए गए हैं। वहीं धीरज के पैर और सीने में चोट आई है। चिकित्सको के मुताबित दोनो खतरे से बाहर हैं। दोनों ही रिश्तेदार हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story