×

शौच को गए युवक को टाईगर ने खाया, जंगल से शव बरामद- वन विभाग की टीम मौके पर

यूपी के शाहजहांपुर में शौच के गए युवक को टाईगर ने अपना निवाला बना लिया। युवक का शव जंगल मे पङा मिला है। युवक के शव के आसपास टाईगर के पैरों के निशान पाए गए है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Anoop Ojha
Published on: 19 Jan 2019 10:11 AM GMT
शौच को गए युवक को टाईगर ने खाया, जंगल से शव बरामद- वन विभाग की टीम मौके पर
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में शौच के गए युवक को टाईगर ने अपना निवाला बना लिया। युवक का शव जंगल मे पङा मिला है। युवक के शव के आसपास टाईगर के पैरों के निशान पाए गए है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक माह पहले भी खेत की रखवाली करते वक्त रात में युवक को टाईगर ने खा लिया था। उस वक्त भी शव जंगल मे मिला था। तब वन विभाग की टीम पहुंची तो थी लेकिन कुछ ही घंटे जंगल में बिताने के बाद वापस चली आई थी। फिलहाल अब दो युवक की मौत के बाद वन विभाग जल्द ही टाईगर को पकड़ने की बात कर रहा है।

यह भी पढ़ें.....पीलीभीत: किसान को बाघ ने बनाया निवाला, अधखाया शव टाईगर रिजर्व क्षेत्र में मिला

घटना थाना बंडा के नवदिया बंकी गांव की है। जहां गांव का रहने वाला 25 वर्षीय शुभ कुमार आज सुबह शौच करने के लिए खेत पर गया था। जब काफी देर तक युवक घर नहीं लौटा। उसके बाद परिजनों ने युवक की तलाश शुरू कर दी। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। गांव के पास ही जंगल है। परिजनों ने जंगल में तलाश की तो युवक का शव जंगल में पङा मिला। युवक के नीचे का शरीर टाईगर खा चुका था। और उसकी गर्दन पर भी पंजे के निशान मिले। शव के आसपास देखा तो टाईगर के निशान भी मिले है। शव देखते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग टीम और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वन विभाग की टीम जंगल में टाईगर की तलाश मे जुट गई है।

यह भी पढ़ें......टाइगर के हमले में किसान की मौत, जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

मृतक के पिता राम प्रसाद ने बताया कि एक माह पहले भी गांव के राजीव को टाईगर खा गया था। उसका शव भी जंगल से बरामद हुआ था। उस वक्त वन विभाग की टीम आई थी। लेकिन कुछ घंटे बाद वापस चली गई थी। टीम ने टाईगर को नहीं पकड़ा। अगर टीम टाईगर को पकड़ लेती तो आज मेरा बेटा जिंदा होता।

यह भी पढ़ें......मध्य प्रदेश : आखिर कहां रहेंगे गिद्ध और बाघ

वहीं डीएफओ महेंद्र नारायण सिंह का कहना है कि जंगल मे युवक का शव मिला है। उस पर किसी जानवर ने हमला किया है। जिससे उसकी मौत हो गई है। ग्रामीणों का कहना है कि टाईगर ने मारकर गाया है। ऐसे में वन विभाग की टीम जंगल मे मौजूद है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story