×

Lakhimpur Kheri News: पलिया में दिखी बाघिन दहशत लोगो में मचा हड़कंप

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी जिले के पलिया तहसील में उस वक्त हड़कंप मच गया जब इलाके में बाघिन को देखा गया। रिहायशी इलाके में बाघिन के कारण लोग दहशत में हैं।

Himanshu Srivastava
Published on: 18 Jan 2023 12:53 AM GMT
The tigress seen in Palia tehsil of Lakhimpur Kheri district created panic among the people
X

लखीमपुर खीरी जिले के पलिया तहसील में में दिखी बाघिन दहशत लोगो में मचा हड़कंप: Photo- Social Media

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के पलिया तहसील में उस वक्त हड़कंप मच गया जब इलाके में बाघिन को देखा गया। रिहायशी इलाके में बाघिन को देखते हुए एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और बाघिन को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया।

आपको बताते चलें वन विभाग को सूचना दे दी गई है मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम वीडियो फुटेज के माध्यम से बाघिन की तलाश शुरू कर दी गई अभी तक लेकिन बाघिन वन विभाग की पकड़ से काफी दूर नजर आ रही है।

वन विभाग की टीम ने बाघिन की तलाश की शुरू

आपको बताते चलें पलिया से 10 किलोमीटर दूरी पर स्थित दुधवा नेशनल पार्क भी है इसको लेकर अक्सर बाघिन व अन्य जानवर इलाके में आ जाते हैं और उसके बाद काफी रिहायशी इलाकों में रहने वाले लोगों को दहशत से रहना पड़ता है फिलहाल अभी तक वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद है और बाघिन की तलाश शुरू कर दी है जल्द से जल्द बाघिन को अपने स्थान पर पहुंचाया जाएगा लेकिन वन विभाग द्वारा सभी को सतर्क रहने को कहा गया है बेवजह बाहर ना जाएं वरना खतरा हो सकता है।

बाघिन को देखते हुए इलाके में दहशत का माहौल

यूपी के लखीमपुर जिले से लगभग करीब 100 किलोमीटर दूरी पर स्थित दुधवा नेशनल पार्क में दूर-दूर से लोग वहां घूमने आते हैं अक्सर रिहायशी इलाके में बाघ व हाथी आ जाते हैं जिससे किसानों की फसलें को नष्ट कर देते हैं बाघिन को देखते हुए इलाके में दहशत का माहौल भरा हुआ है जिसका वीडियो एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो की न्यूज़ ट्रैक पुष्टि नहीं करता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story