×

Lucknow: TILSIM by Sagarika Mehrotra हुआ लांच, इन जगहों के डिजाइन से प्रेरित हैं परिधान

Lucknow: रविवार को हजरतगंज स्थित सप्रूमार्ग पर 'तिलसिम' बाय सागरिका मेहरोत्रा का उद्घाटन हुआ। यहां महिलाओं के लिए भारतीय परिधान की एक विशिष्ट रेंज उपलब्ध होगी।

Shashwat Mishra
Published on: 14 Aug 2022 2:28 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

Lucknow: TILSIM by Sagarika Mehrotra हुआ लांच

Lucknow: रिश्तों में मतभेद होना यूं तो इंसानी फितरत है और बात जब सास-बहू के रिश्तों की आए, तो इस रिश्ते को लेकर सामाजिक ताने-बाने ने एक नकारात्मक अवधारणा बना रखी है। युवा सागरिका मेहरोत्रा ने अपने मॉडर्न ख्यालात को अपनी सास नमिता मेहरोत्रा के अनुभवों के ताने-बाने पर कसना शुरू किया, तो संवर कर एक ब्रांड निकला 'तिलसिम' बाय सागरिका मेहरोत्रा (TILSIM by Sagarika Mehrotra)। 'तिलसिम'; भारतीय युवाओं के लिए हवा के झोंके के मानिंद है। रविवार को हजरतगंज स्थित सप्रूमार्ग पर 'तिलसिम' बाय सागरिका मेहरोत्रा (TILSIM by Sagarika Mehrotra) का उद्घाटन हुआ। यहां महिलाओं के लिए भारतीय परिधान (Indian apparel) की एक विशिष्ट रेंज उपलब्ध होगी। कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री दानिश अंसारी (Minister of State Danish Ansari) और उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Deputy Chief Minister Brajesh Pathak) की पत्नी नम्रता पाठक ने अपनी उपस्थिति से शोभा बढ़ाई और डिजाइन्स का अवलोकन भी किया।

कश्मीर के बगीचों और जोधपुर के शाही महलों से प्रेरित

तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा डिज़ाइन (TILSIM by Sagarika Mehrotra) के पारंपरिक और आधुनिक अवयवों के सथ एक ऐसे पैटर्न पर कपड़े डिजाइन करता है, जो कश्मीर के बागीचों और जोधपुर के शाही महलों से प्रेरित हैं। तिलसिम द्वारा डिज़ाइन की गई रेंज में शरारा, सूट, लहंगा, गाउन, साड़ी और को-ऑर्ड सेट के लिमिटेड एडिशन उपलब्ध हैं, जिनकी शुरूआत ₹4000 से होती है।

मॉर्डन और ट्रेडिशनल डिजाइन के फ्यूजन से बने हैं परिधान

तिलसिम की को-फाउंडर एवं हेड डिजाइनर सागरिका मेहरोत्रा (Head Designer Sagarika Mehrotra) ने कहा, "तिलसिम ऐसे कपड़े तैयार करता है जो पूरी तरह से घर पर तैयार की जाती हैं। हमारे यहां हर परिधान मॉडर्न व ट्रेडिशनल डिज़ाइन के फ्यूज़न से बना है और साथ में इनके आरामदायक व क्वालिटी से भरपूर होने का का अपूरा ध्यान रखा गया है। सागरिका ने कहा कि अपना खुद का ब्रांड लॉन्च करना हमेशा से मेरा सपना रहा है, और मैं मेरी मां जैसी सास की बहुत आभारी हूँ, जिनके सहयोग के चलते ही मेरा यह सपना पूरा हो सका है। वह ब्रांड लॉन्च के इस पूरे सफर में मुझे सहारा देने के लिए पूरी शिद्दत से डटी रहीं।

'मोह और अर्थ; तिलसिम'

तिलसिम की को-फाउंडर नमिता मेहरोत्रा (Tilsim co-founder Namita Mehrotra) ने बताया कि, तिलसिम तुर्की भाषा का शब्द है। इसका अर्थ है "मोह और आकर्षण," यह दोनों ही हमारे ब्रांड की उत्पत्ति का आधार हैं। इतने प्यार और ध्यान के साथ सागरिका और मैंने ग्राहकों के लिए कई डिजाइन्स में भारतीय शैलियों का टच देते हुए एक शानदार फ्यूजन बनाया है। उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही स्टोर में मेन्स व किड्स वियर की रेंज को भी तिलसिम कलेक्शन में शामिल किया जायेगा। उन्होंने अपने दोस्त जैसी बहु की प्रशंसा करते हुए कहा कि सागरिका का क्रिएटिव माइंड और बारीक नज़रिया तिलसिम के सभी लिबासों को एक-दूसरे से अलग बनाता है। साथ ही, इन्हें फैशन के ट्रेंड की भी काफी जानकारी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story