×

लॉकडाउन में लोगों की समस्याओं का समय से हो निस्तारण: सुरेश राणा

उत्तर प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने जिले के अधिकारियों की एक बैठक ली। जिसमें उन्होंने जनपद में कोरोना वायरस को लेकर चिकित्सा व्यवस्था, राशन वितरण व किसानों की समस्याओं का समय से निस्तारण किए जाने के निर्देश दिए।

Aditya Mishra
Published on: 4 May 2020 11:30 AM GMT
लॉकडाउन में लोगों की समस्याओं का समय से हो निस्तारण: सुरेश राणा
X

शामली: उत्तर प्रदेश सरकार में गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने जिले के अधिकारियों की एक बैठक ली। जिसमें उन्होंने जनपद में कोरोना वायरस को लेकर चिकित्सा व्यवस्था, राशन वितरण व किसानों की समस्याओं का समय से निस्तारण किए जाने के निर्देश दिए।

दरअसल आपको बता देगी उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने जनपद शामली के जिला कलेक्ट्रेट में जनपद के आला अधिकारियों की एक समीक्षा की मीटिंग ली। मीटिंग में उन्होंने जनपद में कोरोनावायरस को लेकर की जा रही चिकित्सा के संबंध में सुविधाएं, बेहतर तरीके से राशन वितरण की व्यवस्था कराना, किसानों की समस्याओं का प्रमुखता से समाधान करने के संबंध में दिशा-निर्देश दिए।

साथ ही सभी अधिकारियों को सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने, राहत सामग्री हर जरूरतमंद परिवार व दिहाड़ी मजदूर-परिवारो तक पहुँचाने एवं सोशल डिस्टेनसिंग बनाने पर जोर दिया। सुरेश राणा ने कहा कि आज देश व प्रदेश की सरकारें सर्व समाज को साथ लेकर कोरोना वायरस जैसी महामारी के विरुद्ध लड़ रही है।

उन्होंने कहा की आज जो सरकार के द्वारा गाइडलाइन जारी की गई है, सभी नागरिको को उसका पालन करना चाहिए। इस दौरान एमएलसी वीरेंद्र सिंह, जिलाधिकारी जसजीत कौर, एसपी विनीत जायसवाल, एडीएम अरविंद सिंह, सीडीओ शभूनाथ तिवारी, प्रसन्न चौधरी जी, हरवीर मलिक, भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

शामली: कलयुगी बेटे द्वारा जान से मारने की धमकी, माता पिता ने किया पलायन

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story