×

यारो मुझे माफ करो मई नशे में हूं ! वायरल हुआ नशे में धुत लड़की का बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा

थोड़ी सी जो पीली है....... चोरी तो नहीं की है! ये लाइन मुज़फ्फरनगर की इस युवती पर बिलकुल सटीक बैठती है। मुज़फ्फरनगर में एक 18 साल की युवती का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वो शराब के नशे में धुत होकर मार्किट के बाहर जमकर हंगामा करती नजर आ रही है । इतना ही नहीं शराबी युवती मार्किट में खड़े लोगो को जमकर गालियां भी दे रही है।

tiwarishalini
Published on: 9 March 2017 5:18 AM GMT
यारो मुझे माफ करो मई नशे में हूं ! वायरल हुआ नशे में धुत लड़की का बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा
X

मेरठ: थोड़ी सी जो पीली है....... चोरी तो नहीं की है! ये लाइन मुज़फ्फरनगर की इस युवती पर बिलकुल सटीक बैठती है। मुज़फ्फरनगर में एक 18 साल की युवती का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वो शराब के नशे में धुत होकर मार्किट के बाहर जमकर हंगामा करती नजर आ रही है । इतना ही नहीं शराबी युवती मार्किट में खड़े लोगो को जमकर गालियां भी दे रही है।

क्या है पूरा मामला ?

-मुज़फ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के टाउन हाल मार्किट में मंगलवा की शाम एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

-मार्किट में जीन्स टॉप पहने एक शराबी युवती पर नशा इस कदर हावी हो गया की उसने मार्किट में खड़े लोगो को गंदी गलियां देनी शरू कर दी ।

-लोगो के मुताबिक युवती ने बहुत ज़्यादा शराब पी लिया था। जब लोगों ने उससे उसका नाम पता जानने की कोशिस की तो युवती उनको गालियां देने लगी।

-इनसब से परेशान होकर लोगों ने पुलिस को सुचना दी । जिस पर यूपी 100 पुलिस वैन मोके पर पहुंची और युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

-युवती ने पुलिस के सामने भी जमकर हंगामा किया । इस पूरी घटना को मार्किट में खड़े एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया ।

क्या कहते हैं अधिकारी ?

-सी ओ सिटी तेजबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है की मंगलवार रात पुलिस को सुचना मिली थी की झाँसी रानी चौक के पास एक नवयुवती नशे की हालत में हंगामा कर रही है । 100 नंबर की सुचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का मेडिकल परिक्षण कराकर उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया । इस घटना को देखते हुए मार्किट पर महिला पुलिस कर्मियों को मार्किट पर लगाया गया है ।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story