×

Sultanpur News: चलती एसयूवी का फटा टायर, ट्रक से टकराई, दो की मौत

Sultanpur News: दिल्ली से काशी जा रही एसयूवी का टायर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डीह गांव के पास फट गया। इससे बेकाबू हुई एसयूवी आगे जा रहे ट्रक से टकराकर पलट गई।

Aakanksha Dixit
Published on: 26 Feb 2024 9:00 AM GMT
X

घटना का cctv फूटगे आया सामने source: social media 

Sultanpur News: दिल्ली से काशी जा रही एसयूवी का टायर रविवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डीह गांव के पास फट गया। इससे बेकाबू हुई एसयूवी आगे जा रहे ट्रक से टकराकर पलट गई। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से दो की मौत हो गई। दूसरी ओर बाकी घायलों को पिठला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज अयोध्या रेफर कर दिया गया है।

भयानक था हादसा

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से गुजरते समय दोपहर करीब साढ़े तीन बजे के आसपास बल्दीराय थाना क्षेत्र के डीह गांव के पास एसयूवी के आगे का बायां टायर फट गया। इससे एसयूवी अनियंत्रित होकर आगे जा रहे ट्रक से टकराकर पलट गई। हादसे में एसयूवी पर सवार शारदा देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नरेंद्र, मुकुल, नूपुर और भावना गंभीर रूप से घायल हो गए। भावना की पुत्री मायरा बाल-बाल बच गई। दिल्ली ईस्ट के अशोक नगर थाने के वसुंधरा निवासी नरेंद्र अरोड़ा अपनी पत्नी शारदा देवी, पुत्र मुकुल, बहू नूपुर, पुत्री भावना और बेटी की पुत्री मायरा के साथ एसयूवी से रविवार को काशी जा रहे थे। यह सभी गाड़ी में पीछे बैठे जबकि कार उनका बेटा मुकुल चला रहा था।बल्दीराय थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 89.800 पर ये हादसा हुआ था।

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

हादसे की जानकारी मिलने पर यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी प्रेमलाल सिंह एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे और उनकी मदद से घायलों को एंबुलेंस से कुमारगंज के पिठला अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज अयोध्या रेफर कर दिया गया।

पिठला अस्पताल से अयोध्या मेडिकल कॉलेज रेफर होने के कुछ ही देर बाद उनकी बहू नूपुर ने भी दम तोड़ दिया। दुर्घटना की जानकारी होने पर पहुंची बल्दीराय थाने की पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अन्य घायलों को मेडिकल कॉलेज अयोध्या में भर्ती कराया गया है।

अधूरा रह गया सपना

नरेंद्र अरोड़ा ने अपने पुत्र मुकुल के दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से काशी के लिए निकले थे। परिवार के लोगों की मंशा थी कि वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के साथ ही तीर्थस्थलों का दर्शन-पूजन करेंगे। दुर्घटना में पत्नी और बहू की मौत से उनका सपना अधूरा रह गया।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story