×

Raebareli News: छेड़खानी से तंग आकर बीए की छात्रा ने लगाई फांसी, एकतरफा प्यार में पागल युवक करता था परेशान

Raebareli News: मिशन शक्ति को लेकर जहां पूरे प्रदेश में जागरूकता का पाठ पढ़ाया जाता है। वहीं रायबरेली के साड़बरा गांव में छेड़खानी से तंग बीए की छात्रा ने मौत को गले लगा लिया।

Narendra Singh
Published on: 30 April 2022 6:31 PM GMT
Rae bareli News: Tired of molesting, a BA student hangs herself, harassed a young man who was madly in love with one sided
X

रायबरेली: छेड़खानी से तंग आकर बीए की छात्रा ने लगाई फांसी: Design Photo - Newstrack

RaebareliNews: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के साड़बरा गांव (Saadbra Village) में शनिवार की रात छेडख़ानी से तंग आकर बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने मौत को गले लगा लिया। उसका शव घर के अंदर पंखे के हुक से रस्सी के सहारे लटकता पाया गया। बताते हैं कि छात्रा आरोपी से बात नहीं करती थी। इस पर कोई अश्लील वीडियो युवक वायरल करने की धमकी दे रहा था।

इस बात कि शिकायत पर पुलिस केस दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन इधर युवती ने खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना पर सीओ सदर वंदना सिंह (CO Sadar Vandana Singh) और थानेदार यशकांत सिंह ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर लगाई फांसी

साड़बरा गांव की रहने वाली 22 वर्षीय युवती बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। सुबह उसने 1090 पर शिकायत की थी कि गांव का रहने वाला युवक अविनाश उर्फ मिंटू उसके साथ छींटाकशी करता है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। रात में युवती ने घर के अंदर कमरे में जाकर पंखे के हुक से रस्सी के सहारे लटककर जान दे दी।

युवक लड़की के प्यार में एकतरफा पागल था

घटना की जानकारी से गांव में हड़कंप मच गया। सीओ के साथ ही थानेदार मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि लड़की युवक से बात नहीं करता था। युवक उसके प्यार में एकतरफा पागल था। वह उससे जबरन बातचीत करने का प्रयास कर रहा था।

युवक ने लड़की का कोई अश्लील वीडियो भी बना लिया था। वीडियो वायरल करने की धमकी भी युवक दे रहा था। इसी से तंग होकर युवती ने आत्महत्या कर ली।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story