×

Hindu Rashtra Demand: भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कराने के लिऐ महामंडलेश्वर ने रक्त से लिखा पीएम के नाम पत्र

Hindu Rashtra Demand: भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कराने के लिए खून से पत्र लिखा, महामंडलेश्वर हिंदू राष्ट्र की मांग को लेकर सुनरख मार्ग स्थित महेश्वर धाम आश्रम पर अखंड श्रीराम महायज्ञ भी चालू किया हुआ है।

Nitin Gautam
Published on: 1 July 2022 8:40 AM GMT
X

आचार्य महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी पीठाधीश्वर महेश्वर धाम (फोटों साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Hindu Rashtra Demand: भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कराने के लिए आवाज लगातार बुलंद होती जा रही है। इसी श्रृंखला में धर्म नगरी वृंदावन में महेश्वर धाम पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी द्वारा भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कराने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक पत्र अपने रक्त से लिखा गया है।

ऐसा नहीं है, कि महामंडलेश्वर ने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कराने के लिए खून से पत्र ही लिखा है महामंडलेश्वर हिंदू राष्ट्र की मांग को लेकर सुनरख मार्ग स्थित महेश्वर धाम आश्रम पर अखंड श्रीराम महायज्ञ भी चालू किया हुआ है। इस संबंध में महेश्वर धाम पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी ने बताया कि प्रधानमंत्री का ध्यान इस मांग की ओर केंद्रित करने के लिए देश के सवा सौ करोड़ संत व हिंदूवादियों की ओर से रक्त से पत्र लिखा गया है।

उनका कहना है कि देश में जेहाद और आतंकवाद पूरी तरह से फैल चुका है। इसके मुक्ति के लिए सिर्फ एक ही उपाय है कि भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री हमारी इस मांग पर ध्यान अवश्य देंगे। नही तो साधु संत आगामी समय में रणनीति बनाकर एक अभियान चलाएंगे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story