×

माँ की जान बचाने के लिए बेटियां दे रही अपने मुंह से ऑक्सीजन, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मन को झकझोर देने वाली वीडियो सामने आई हैं। इस वीडियो में अपनी माँ की जान बचाने के लिए दोनों बेटियों ने अपने मुंह से माँ को ऑक्सीजन दे रही।

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Shweta
Published on: 2 May 2021 2:01 AM GMT
ऑक्सीजन देती हुए बेटी
X

मां को ऑक्सीजन देती हुए बेटी (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मन को झकझोर देने वाली वीडियो सामने आई हैं। जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती माँ को ऑक्सीजन की कमी पर अस्पताल प्रशासन ने हाथ खड़े किए तो लाचार बेटियां मानो दुर्गा माँ का अवतार ले लिया और अपनी माँ की जान बचाने के लिए दोनों बेटियों ने अपने मुंह से माँ को ऑक्सीजन देती रही। जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि विडियो वायरल होने के बाद मरीज व तीमारदार गायब हो गए। चर्चा है कि सोशल मीडिया पर किरकिरी होता देख जिला अस्पताल प्रशासन किसी वार्ड में भर्ती कर के इलाज शुरू किया है।

सीएम साहब! इस वीडियो को गौर से देखिए। शायद इस झकझोर देने वाले वीडियो को आप न देख सके। अगर हिम्मत भी जुटाई तो रोंगटे खड़े हो जाएंगे, लेकिन अफसोस आपका जिला प्रशासन पूरी तरह आंखे बंद कर चुके हैं। फाइलों में ऑक्सीजन सिलेंडर की किल्लत दूर है, लेकिन जमीन पर ऑक्सीजन के अभाव में मरीज दम तोड़ रहे हैं। जिला अस्पताल का यह वीडियो ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने वाले दावों की पोल खोल रहा है। लेकिन बहराइच के अधिकारी हैं कि ऑक्सीजन की कमी को स्वीकार नहीं कर रहे और तड़प रहे मरीज को बचा भी नही पा रहे।

जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती माँ की जान बचाने के लिए बेटियों द्वारा मुंह से ऑक्सीजन दिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन अलर्ट हो गया और मरीज व तीमारदारों को वहां से हटवा दिया। मरीज को इलाज मिल रहा है या नही। यह भी कुछ नही कहा जा सकता। काश! कमियों को छुपाने में जुटा अस्पताल प्रशासन ऑक्सीजन की कमी को दूर करने में जुटता तो कई जाने बच सकती थी ।।

Shweta

Shweta

Next Story