×

Kanpur News: टॉप टेन अपराधी का फायरिंग करते वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, मुकदमा दर्ज

Kanpur News: कानपुर के थाना कल्याणपुर के अंतर्गत सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है वीडियो में बिना किसी डर के खुलेआम फायर करते हुए एक युवक नजर आ रहा है।

Avanish Kumar
Published on: 25 Jan 2023 6:16 PM GMT
X

कानपुर: अपराधी द्वारा फायरिंग करते वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, मुकदमा दर्ज

Kanpur News: कानपुर के थाना कल्याणपुर के अंतर्गत सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है वीडियो में बिना किसी डर के खुलेआम फायर करते हुए एक युवक नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में बिना किसी डर के फायर करता हुआ युवक टॉप टेन अपराधी बताया जा रहा है।वही पुलिस ने आनन-फानन में वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है वायरल वीडियो

कल्याणपुर के टॉप टेन अपराधियों में शामिल अभिषेक यादव उर्फ सीटू का मकान के छज्जे पर खड़े होकर फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।वीडियो में अभिषेक यादव उर्फ सीटू तमंचे से खुलेआम फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है।इस दौरान उसके पास कुछ और भी लोग खड़े होकर उसकी हौसला अफजाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं और अभिषेक यादव उर्फ सीटू बिना किसी डर के फायर करता हुआ नजर आ रहा है।हालांकि न्यूस्ट्रेक डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।आपको बताते चलें कि पुलिस के अनुसार आरोपी के विरुद्ध पहले भी कल्याणपुर थाने में कई मामले दर्ज है।

क्या बोले एसीपी

कल्याणपुर एसीपी विकास पांडे ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लिया गया है आरोपित के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story