×

टूरिस्ट बस और टैंकर में जोर दार टक्कर, 1 की मौत, 9 घायल

यूपी के शाहजहांपुर में एक बार फिर सङक हादसा हो गया। यहां स्टेट हाईवे पर टूरिस्ट बस और टेंकर मे जोरदार भिङंत हो गई। जिसमे बस मे बैठे एक यात्री मौके पर ही दर्दनाक मौत। जबकि 9 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो और पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Roshni Khan
Published on: 13 July 2019 5:47 AM GMT
टूरिस्ट बस और टैंकर में जोर दार टक्कर, 1 की मौत, 9 घायल
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक बार फिर सङक हादसा हो गया। यहां स्टेट हाईवे पर टूरिस्ट बस और टेंकर मे जोरदार भिङंत हो गई। जिसमे बस मे बैठे एक यात्री मौके पर ही दर्दनाक मौत। जबकि 9 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो और पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया हैं।

ये भी देखें:अलगाववादियों के बंद के बाद अमरनाथ यात्रा एक दिन के लिए रोकी गई

हादसा थाना खुटार के पूरनपुर स्टेट हाईवे पर हुआ है। यहां टूरिस्ट बस और और टेंकर की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई। हादसे मे बस मे बैठे एक यात्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 9 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। चीखपुकार सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने घायलों को खुटार सीएचसी पर भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज शुरू कर दिया गया है।

ये भी देखें:गुरु पूर्णिमा में बस कुछ दिन ही है शेष, अगर अब तक आपका नहीं बन पाया कोई गुरु तो करें यह उपाय

वही डाक्टर वीके गंगवार का कहना है कि अस्पताल एक युवक को मृत अवस्था और बाईक घायलों को लाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मारचरी मे रखवा दिया गया है। सभी घायलों को इलाज किया जा रहा है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story