×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jalaun News: भाई और मासूम के साथ घर जा रही बहन को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

Jalaun News: भाई और मासूम के साथ घर जा रही बहन को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत नाराज ग्रामीणों ने लगाया जाम, मौके पर पहुंची पुलिस। बहन अपने मायके जा रही थी तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 7 March 2023 1:46 AM GMT
Tractor crushed girl going home in Jalaun, death
X

जालौन: भाई और मासूम के साथ घर जा रही बहन को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

Jalaun News: देर शाम रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां होली का त्योहार मनाने भाई के साथ बाइक से बहन घर जा रही थी कि इसी बीच सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारते हुए महिला को को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भाई और मासूम बच्ची सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। हादसा होते है ही सड़क पर हड़कंप मच गया। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और सड़क पर जाम लगाकर हंगामा करने लगे।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया और वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं हादसे के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने दौड़कर पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

रफ्तार का कहर

बता दें कि जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लोना के पास सोमवार देर शाम रफ्तार का कहर देखने को मिला जहाँ दीपा ;25द्ध पति अंगूर सिंह ग्राम मडोरा खुर्द थाना पूंछ जिला झांसी अपने भाई ऋषभ के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर होली का पर्व मनाने जालौन जा रही थी तभी लोना गांव के पास मटर के बोरे से भराकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रही बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारते हुए महिला को रौंद दिया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं टक्कर लगने से भाई और 1 वर्षीय मासूम सड़क पर गिरकर घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। दूसरी ओर ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की तरफ से तेहरीर मिलने के बाद ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उचित कार्रवाई की जाएगी।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story