×

Barabanki News: ट्रक की टक्कर से हाईवे पर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, दो यात्रियों की मौत, कई की हालत गंभीर

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें ट्रैक्टर ट्राली पर सवार करीब तीन दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए ।

Sarfaraz Warsi
Published on: 28 Sep 2022 2:47 AM GMT
Tractor trolley overturned on highway due to truck collision in Barabanki, two passengers killed, many in critical condition
X

बाराबंकी: ट्रक की टक्कर से हाईवे पर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, दो यात्रियों की मौत

Barabanki News: बाराबंकी जिले में आज एक बड़ा हादसा (Road Accident in Barabanki) हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जबरदस्त टक्कर (Truck hit a tractor trolley) मार दी। जिसमें ट्रैक्टर ट्राली पर सवार करीब तीन दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में 2 यात्रियों की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि बाकी गंभीर घायलों का इलाज जारी है। यह सभी यात्री रिश्तेदारी में एक मुंडन संस्कार में शामिल होने गए थे और वहीं से वापस लौट रहे थे।

यह हादसा बाराबंकी में रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र (Ramsnehighat Kotwali area) से होकर गुजरे लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर स्थित कोटवा सड़क ओवर ब्रिज के पास हुआ हादसा। जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जबरदस्त टक्कर मार दी।

तीन दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल

इस टक्कर में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार करीब तीन दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। यह सभी यात्री रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के लम्बौआ गांव में रिश्तेदारी में एक मुंडन संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और वहां से वापस अपने घर जा रहे थे। ट्रैक्टर-ट्राली सवार सभी लोग बाराबंकी जिले में रामनगर कोतवाली क्षेत्र के कटका गांव के रहने वाले हैं।


हादसे में दो लोगों की मौत

वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कराया और सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान दो यात्रियों ने दम तोड़ दिया। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि यह सभी ट्रैक्टर ट्रॉली से मुंडन संस्कार में शामिल होने गए थे और वहां से वापस आते समय यह हादसा हो गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं। जिनका इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story