×

Firozabad News: ओवर लोड के चलते बेकाबू होकर पलटी टैक्टर ट्राली, तीन गंभीर रूप से घायल

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र (Police Station Rasulpur Area) के जाटवपुरी के निकट टैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई।

Brajesh Rathore
Published on: 18 Aug 2022 10:22 AM GMT
Tractor trolley overturned uncontrollably due to overload in Firozabad, three seriously injured
X

फ़िरोज़ाबाद: ओवर लोड के चलते बेकाबू होकर पलटी टैक्टर ट्राली

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फ़िरोज़ाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र (Police Station Rasulpur Area) के जाटवपुरी के निकट टैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस भयानक हादसे में टैक्टर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि जनपद फ़िरोज़ाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र के जाटवपुरी (Jatavpuri) के निकट एक टैक्टर ट्राली तेज रफ़्तार और ओवर लोड के चलते बेकाबू होकर रोड पर पलट गई। जिसमें टैक्टर ट्राली पर सवार तीन लोग दबकर लोग घायल हुए हैं।


ओवर लोड के चलते बेकाबू होकर पलटी टैक्टर ट्राली, तीन गंभीर रूप से घायल

बताया जाता है कि सोफीपुर से ठारपुटा के लिए टैक्टर ट्राली सटरिंग का सामन लेकर जा रही थी और टैक्टर ट्राली में चालक समेत चार सवार थे जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने स्थानीय लोगों के साथ बचाव कार्य कर घायलों को निकालकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों द्वारा इलाज जारी है। घायलों की स्थित खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story