×

रहस्यमयी हालत में व्यापारी का परिवार लापता, सातों सदस्यों को ढूंढने में जुटी पुलिस

aman
By aman
Published on: 4 Sep 2016 7:59 AM GMT
रहस्यमयी हालत में व्यापारी का परिवार लापता, सातों सदस्यों को ढूंढने में जुटी पुलिस
X

नोएडा: बीटा-1 सेक्टर में रहने वाला एक परिवार रहस्यमय तरीके से गायब हो गया है। ये परिवार 30 अगस्त से गायब है। अभी तक इसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इसके बाद इस परिवार की बहू के भाईयों ने अब परिवार के गायब होने की शिकायत एसपी, ग्रेटर नोएडा और कासना थाना पुलिस को दी है।

एसपी देहात अभिषेक यादव ने बताया कि परिवार के मुखिया पर काफी कर्ज था। अभी तक की जांच में सामने आया है कि परिवार पर पैसे लौटाने का दवाब था। कई लोग फोन भी कर रहे थे। ऐसे में परिवार बिना बताए कहीं चला गया है।

ये भी पढ़ें ...दलित बच्चे ने PM से इलाज के लिए लगाई गुहार, खराब हो चुकी हैं दोनों किडनी

भाई ने दी गायब होने की शिकायत

दरअसल, पुलिस को ये शिकायत हल्दोनी गांव निवासी प्रेम शर्मा ने दी है। शिकायतकर्ता प्रेम शर्मा के मुताबिक उनकी बहन अनीता की शादी 10 दिसंबर 2012 को ग्रेटर नोएडा के बीटा-1 सेक्टर निवासी भूपेंद्र भारद्वाज के बेटे कुशान के साथ हुई थी। अब परिवार के आचानक गायब होने के बाद से लड़की पक्ष बेहद परेशान है। भूपेंद्र पेंट व्यापारी है।

गायब होने से पहले आया था फोन

शिकायतकर्ता प्रेम शर्मा ने बताया की उनकी बहन अनीता का गायब होने से 3-4 दिन पहले उनके पास फोन आया था। उनकी बहन अनीता ने अपने भाई को जानकारी दी थी कुछ लोग उनके परिवार पर दबाव बना रहे हैं। दबाव का कारण कुछ लोगों से सूद पर लिया गया पैसा है, जिसके चलते पूरा परिवार डरा हुआ था।

ये भी पढ़ें ...70 लाख देकर DM बनने का खुलासा कर फंसे IAS, यूपी सरकार ने किया सस्पेंड

कौन-कौन है तापता

परिवार के गायब सदस्यों में अनिता, अनिता का बेटा आश्वत, जेठ नकुल, जेठानी लवी, जेठ-जेठानी का बेटा क्रिश, ससुर भूपेंद्र और सास रश्मि हैं।

अनहोनी का डर

शिकायत करने वाले परिवार का मानना है की कुछ सूदखोरों के डर से या तो ये परिवार कहीं चला गया है या फिर इस परिवार के साथ सूदखोरों ने कुछ अनहोनी की है।

ये भी पढ़ें ...‘प्रभु’ की अगली कोशिश अल्ट्रा हाई स्पीड ट्रेन, 12 घंटे में पहुंचेंगे मनचाही जगह पर

पड़ोसियों ने देखा था जाते

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पड़ोसियों ने बताया कि गायब होने वाले दिन यानि दो-तीन दिन पहले उन्होंने भूपेंद्र और रश्मि को कार से जाते देखा था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story