×

Shamli News: शामली में जाम और मिल की छाई को लेकर व्यापारियों में रोष, आंदोलन की दी चेतावनी

Shamli News: शामली नगर में जाम गन्ना मिल से निकलने वाली रात की छाई और नगर की सड़कों में गड्ढों के चलते हो रही दुर्घटना के प्रकरण को लेकर उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल ने अपने प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिलकर समस्या के समाधान की मांग रखी है।

Pankaj Prajapati
Published on: 12 Nov 2022 11:27 AM GMT
X

Shamli News (News Network)

Shamli News: शामली नगर में जाम गन्ना मिल से निकलने वाली रात की छाई और नगर की सड़कों में गड्ढों के चलते हो रही दुर्घटना के प्रकरण को लेकर उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल ने अपने प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिलकर समस्या के समाधान की मांग रखी और साथ ही चेतावनी दी के एक माह के अंदर यदि समस्या का समाधान नहीं होता है, तो वह अपनी दुकानों की चाबी जिला अधिकारी को सौंप देंगे। विगत करीब एक सप्ताह से नगर की हालत जाम से बेहाल है।

इस जाम को लेकर आम जनता के साथ-साथ व्यापारी भी परेशान है। कई बार अधिकारियों से इस मुद्दे को लेकर बातचीत हो चुकी है। मिल प्रबंधन को भी बातचीत में शामिल किया गया। लेकिन समस्या का समाधान नहीं निकला। साथ ही नगर वासियों की दूसरी बड़ी समस्या मिल से निकलने वाली छाई से होने वाला प्रदूषण है। इस समस्या के समाधान के लिए भी व्यापार संघ कई बार मिल प्रबंधन के साथ-साथ प्रशासन से मिल चुका है।

इन सभी समस्याओं को लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल ने प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम गर्ग के साथ जिला अधिकारी से भेंट की। तथा उनसे सभी समस्याओं के समाधान के लिए गुहार लगाई साथ ही व्यापारियों ने यह भी चेतावनी दी है कि यदि उनकी इन तमाम समस्याओं का समाधान एक माह के अंदर नहीं कर दिया जाता तो वह अपने दुकानों का शटर डाल करके चाबी जिला प्रशासन को सौंप देंगे तथा यदि मिल छाई का निस्तारण नहीं किया जाता तो वह मिल में घुसकर मिल अधिकारियों का मुंह काला कर देंगे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story