×

Mahoba News: डीएम, एसपी की मौजूदगी में किया गया यातायात माह नबम्बर का समापन

Mahoba News Today: महोबा जिले में यातायात माह नवंबर में चलाए अलग-अलग जागरूकता कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया ।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 30 Nov 2022 12:35 PM GMT
Traffic month November was concluded in the presence of DM, SP in Mahoba
X

महोबा: डीएम, एसपी की मौजूदगी में किया गया यातायात माह नबम्बर का समापन

Mahoba News: महोबा जिले में डीएम,एसपी की मौजूदगी में यातायात माह नवंबर (Traffic month November) का समापन कार्यक्रम आयोजित किया गया। समापन कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया। महोबा जिले में यातायात माह नवंबर में चलाए अलग-अलग जागरूकता कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को यातायात नियमों (traffic rules) के प्रति जागरूक किया गया साथ ही यातायात नियमों का पालन करते रहने की लोगों से अपील की गई आज जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में यातायात माह नवंबर का समापन किया गया। कार्यक्रम में शिरकत करने पहुँचे डीएम को एसपी ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया है।

दरअसल आपको बतादें कि शासन के निर्देश पर महोबा जिले में एक नबम्बर से 30 नबम्बर तक चलाए गए यातायात माह का आज महोबा स्टेडियम में समापन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


गुटखा का सेवन न करने की डीएम ने दी नसीहत

समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता करने पहुंचे जिलाधिकारी मनोज कुमार ने कार्यक्रम में मौजूद छात्र-छात्राओं,समाजसेवियों सहित अन्य सभी लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की तो वहीं डीएम ने लोगों को गुटखा का सेवन न करने की नसीहत भी दी है।



तेज गति से वाहन न चलाने की अपील

एसपी सुधा सिंह ने छात्र-छात्राओं से तेज गति से वाहन न चलाने एवं यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है। कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे डीएम मनोज कुमार को एसपी सुधा सिंह ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया । कार्यक्रम के दौरान सीओ यातायात हर्षिता गंगवार,सीओ सिटी रामप्रवेश राय,डीआईओएस सुरेश प्रताप सिंह,शहर कोतवाल बलराम सिंह,ट्रैफिक इंचार्ज,ट्रक आपरेटर एसोसिएशन के अल्ताफ हुसैन,समाजसेवी न्याज मुहम्मद,नेहा चंसोरिया आदि लोग मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story