×

Agra News: सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने की ऑटो और टैक्सी चालकों के साथ विचार गोष्ठी

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में वाहन चालकों को जागरूक करने के लिए ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर ऑटो और टैक्सी चालकों के साथ बैठक की।

Rahul Singh
Published on: 14 Jan 2023 3:00 PM GMT
X

आगरा: सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने की ऑटो और टैक्सी चालकों के साथ विचार गोष्ठी

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में वाहन चालकों को जागरूक करने के लिए ट्रैफिक पुलिस लगातार अभियान चला रही है। ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर ऑटो और टैक्सी चालकों के साथ बैठक की। विचार गोष्ठी में सभी से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई । कहां गया कि सड़क दुर्घटना में घायल लोगों की मदद कीजिए। उन्हें देखकर अनदेखा मत कीजिए।

उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। काफी संख्या में लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं । ऐसे में लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से प्रत्येक जिले में सड़क सुरक्षा माह का आयोजन किया जा रहा है । सड़क सुरक्षा माह के तहत ट्रैफिक पुलिस जगह-जगह अभियान चलाकर वाहन चालकों को जागरूक करने का काम कर रही है।

ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने ऑटो और टैक्सी चालकों के साथ की बैठक

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने ऑटो और टैक्सी चालकों के साथ बैठक । की इस दौरान विचार गोष्ठी का आयोजन भी किया गया। विचार गोष्ठी में ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने वाहन चालकों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की । कहां की अगर कहीं सड़क दुर्घटना हो जाए तो घायल व्यक्ति की मदद करें । घायल व्यक्ति को अनदेखा ना करें । समय पर इलाज मिलने पर घायल व्यक्ति की जान बचाई जा सकती है ।

ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करके ऑटो और टैक्सी चालक भी बेहद खुश नजर आए । उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों से संवाद करना हमेशा अच्छा रहता है । सभी को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story