×

Etah News: भाजपा प्रदेश मंत्री डीडी भारती से एटा रोडवेज स्टैण्ड पर ट्रैफिक पुलिस ने की अभद्रता

Etah News: एटा के रोडवेज बस स्टैण्ड पर आज दोपहर गाड़ी से जाते समय भाजपा के प्रदेश मंत्री डीडी भारती से ट्रैफिक पुलिस द्वारा अभद्रता किये जाने का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है।

Sunil Mishra
Published on: 28 Sep 2022 10:46 AM GMT
Traffic police committed indecency during vehicle checking at roadways stand of Etah with BJP state minister DD Bharti
X

 एटा: भाजपा के प्रदेश मंत्री डीडी भारती से वाहन चैकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने की अभद्रता

Etah News: एटा जनपद के मुख्यालय स्थित रोडवेज बस स्टैण्ड पर आज दोपहर गाड़ी से जाते समय भाजपा के प्रदेश मंत्री डीडी भारती (BJP state minister DD Bharti) से ट्रैफिक पुलिस (Traffic police) द्वारा अभद्रता (indecency) किये जाने का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। घटनाक्रम के अनुसार आज दोपहर रोडवेज बस स्टैण्ड पर चैकिंग के दौरान भाजपा मंत्री के साथ घटी घटना के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार सिंह (Officer Nagar Rajkumar Singh) ने बताया कि आज एटा के रोडवेज स्टैण्ड पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही थी तभी एक गाड़ी के चालक द्वारा हूटर बजाया गया।

मना करने पर गाड़ी में बैठे भाजपा प्रदेश मंत्री डीडी भारती व टीएसआई बचान सिंह में आपस में विवाद हो गया और पुलिस टीएसआई द्वारा उनसे अभद्रता करने की जानकारी दी गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कर दिया गया है। प्रदेश मंत्री की सूचना पर रोडवेज स्टैण्ड पर भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप जैन भी पहुंच गये और वहां मौजूद टीएसआई बचान सिंह से उनकी गर्मा गर्मी भी हो गयी जिसे क्षेत्राधिकारी ने शांत कराया।

ट्रैफिक पुलिस और भाजपा के प्रदेश मंत्री डीडी भारती से हुई बहस

प्रदेश मंत्री से अभद्रता से नाराज भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप जैन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह से उनके कार्यालय में मिले और शिकायत की। उक्त ट्रैफिक पुलिस के टीएस आई द्वारा भाजपा प्रदेश मंत्री से हूटर बजाने के बाद हुई अभद्रता की चर्चा पूरे नगर में जोरों से है।

समाचार लिखे जाने तक टीएसआई को हटाने की चर्चा थी किन्तु किसी के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं हुई है, उक्त घटना को लेकर भाजपाईयों में भारी आक्रोश है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story