×

HC के नवीन भवन में आज आएंगे उप राष्ट्रपति, बदला रहेगा यातायात

Admin
Published on: 14 April 2016 4:23 AM GMT
HC के नवीन भवन में आज आएंगे उप राष्ट्रपति, बदला रहेगा यातायात
X

लखनऊ: इलाहाबाद हाई कोर्ट की 150वीं वर्षगाठ पर कोर्ट के नवीन भवन में मुख्य अतिथि के रूप में उप राष्ट्रपति आ रहे हैं। साथ ही बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर की 125वीं जयन्ती के अवसर पर डा. अंबेडकर सामाजिक परिवर्तन स्थल गोमतीनगर में जन्म दिवस के अवसर पर यातायात परिवर्तित रहेगा।

एएसपी ट्रैफिक हबीबुल हसन ने कहा

1. कानपुर की तरफ से आने वाले भारी वाहनो को जुनाबगंज मोड़ थाना बन्थरा, सरोजनीनगर, कानपुर रोड अमौसी एयरपोर्ट की ओर वीवीआईपी के आवागमन से एक घण्टा पूर्व रोका/डायवर्जन किया जायेगा। मोहनलालगंज/कटीबगिया, मोहान रोड़/बुद्धेश्वर होकर अपने गतंव्य को जा सकेगी।

यह भी पढ़ें... PHOTOS: ये है सबसे बड़ा-हाईटेक हाईकोर्ट, 5 स्टार होटल जैसी है फैसिलिटी

2. सुल्तानपुर रोड से शहीद पथ आने वाले भारी वाहनो को उतरेठिया शहीद पथ पुल के ऊपर/नीचे से वीवीआईपी रोड की ओर के आवागमन व कार्यक्रम से एक घण्टा पूर्व रोका जायेगा/डायवर्जन किया जायेगा। जो पीजीआई मोहनालालगंज होकर अपने गतंव्य को जा सकेंगे।

3. हरदोई की तरफ से बाराविरवा की ओर आने वाला भारी वाहनो को बुद्धेश्वर चौराहा से दाहिने मोहान रोड/पारा थाना के पास वीवीआईपी के आवागमन से एक घण्टा पूर्व रोका/डायवर्जन किया जायेगा।

4. रायबरेली रोड/सुल्तानपुर रोड से आने वाले भारी वाहन मोहनलागंज मोड़/गोसाईगंज मोड से उतरेठिया/अहिमामऊ शहीदपथ की तरफ आवागमन कार्यक्रम के दौरान प्रतिबन्धित रहेगा। बल्कि मोहनलाल गंज/जुनाबगंज की ओर से होकर अपने गतंव्य की ओर जा सकेंगे।

5. फैजाबाद रोड़/सीतापुर रोड से आने वाले भारी वाहन का कार्यक्रम के दौरान आवागमन प्रतिबन्धित रहेगा।

6. इन्दिरागाधी प्रतिष्ठान चौराहा एवं न्यू हाई कोर्ट मोड फैजाबाद रोड समान्य यातायात कार्यक्रम स्थल की ओर नही जा सकेंगे।

7. कमता शहीद पथ पुल फैजाबाद रोड तिराहे से सर्विस रोड पर समान्य यातायात कार्यक्रम के दौरान प्रतिबन्धित रहेगा।

भीमराव अम्बेडकर जयन्ती पर यहां बदला रहेगा यातायात

1. गाॅधी सेतु चौराहा से सामान्य यातायात डा. भीमराव अम्बेडकर परिवर्तन स्थल की ओर नहीं जा सकेगा, बल्कि यह यातायात समतामूलक, डिगडिगा चौराहा से दाहिने होकर अपने गतंव्य की ओर जा सकेगा।

2. समता मूलक चौराहे से डा. भीमराव अम्बेडकर परिवर्तन स्थल की ओर नही जा सकेगा, बल्कि यह यातायात लोहिया पार्क (डिगडिगा चौराहा) होकर अपने गतंव्य को जा सकेगा।

3. अम्बेडकर उद्यान चौराहे से डा. भीमराव अम्बेडकर परिवर्तन स्थल की ओर नहीं जा सकेगा, बल्कि यह यातायात बीबीडी वैडमिन्टन अकादमी होते हुए लोहिया पार्क (डिगडिगा चौराहा) होकर अपने गतंव्य को जा सकेगा।

Admin

Admin

Next Story