दर्दनाक: टिकट चेकिंग से बचने के लिए उठाया ऐसा कदम, चली गई जान

युवक के ट्रेन के पहिये में आते ही ट्रेन रुक गयी और शोर शराबा मच गया । हादसे की सूचना तत्काल जीआरपी की ओर राहत दल को बुलाया गया। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद संजू को गंभीर हालात में जिला अस्पताल भिजवाया जहाँ उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी।

मथुरा: मथुरा में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक युवक ट्रेन के पहिये के चपेट में आ गया और काफी दूर तक खिंचता चला गया। हादसे की वजह से आगरा दिल्ली पैसेंजर करीब के घंटे तक रेल ट्रैक पर खड़ी रही।

हादसा चंद्रपुरी पुल के समीप उस समय हुआ जब सफर कर रहे दो युवक टीटी के आने की वजह से हड़बड़ा गए और एक युवक ट्रेन के पहियों में फंस गया। सूचना पर जीआरपी के जवान और रेलवे के डॉक्टर भी मौके पर पहुँच गए और एक घंटे की मशक़त के बाद युवक को निकाल गंभीर हालत में इलाज हेतु जिला अस्पताल में भिजवाया। जहाँ युवक की उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें— जयपुर: राहुल ने किसान रैली में लगवाए ‘चौकीदार ही चोर है’ के नारे

ट्रेन में फंसा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा यह युवक मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले का रहने वाला संजू है। संजू अपने मित्र मनचले के साथ काम की तलाश में आगरा आये थे। काम न मिल पाने की वजह से संजू ओर मनचले लुधियाना जाने के लिए आगरा दिल्ली पैसिंजर में सवार हुए। और जैसे ही ट्रेन मथुरा के चंद्रपुरी पुल के समीप पहुँची थी तभी संजू की नजर डिब्बे में आते टी टी पर पड़ी। बिन टिकिट यात्रा करने की वजह से संजू घबरा गया ओर डिब्बे के दरवाजे पर लटक गया। और इसी बजह से यह दर्दनाक हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें— आईएएस- 2009 टॉपर शाह फैसल ने दिया इस्तीफा, अब इस पार्टी से लड़ेंगे 2019 का चुनाव

युवक के ट्रेन के पहिये में आते ही ट्रेन रुक गयी और शोर शराबा मच गया । हादसे की सूचना तत्काल जीआरपी की ओर राहत दल को बुलाया गया। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद संजू को गंभीर हालात में जिला अस्पताल भिजवाया जहाँ उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। यदि संजू को समय पर रेलवे के डॉक्टर्स द्वारा सही समय पर तत्काल इलाज मिल जाता तो संजू जिंदगी की जंग जीत जाता।