संभलिए! आप भी करते हैं ये गलती, हो गयी एक मौत

ट्रेन से बाहर झांकना एक युवक को महंगा पङ गया। युवक चलती ट्रेन से जैसे ही बाहर झांका तभी उसका सिर्फ सिग्नल के खंबे से टकरा गया। युवक ट्रेन से बाहर गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

शाहजहांपुर: ट्रेन से बाहर झांकना एक युवक को महंगा पङ गया। युवक चलती ट्रेन से जैसे ही बाहर झांका तभी उसका सिर्फ सिग्नल के खंबे से टकरा गया। युवक ट्रेन से बाहर गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

भाई को गिरता देख भाई ने ट्रेन की चेन खींचकर ट्रेन रोकी और मौके पर जाकर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद जीआरपी ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी देंखे:राजस्थान में किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मेरी मौत के लिए CM गहलोत, सचिन पायलट जिम्मेदार

दरअसल जनपद गोंडा निवासी मोहित और उसका भाई रोहित गाजियाबाद मे रहकर जाॅब करते है। आज दोनो अपने घर से सियालदह एक्सप्रेस से गाजियाबाद जा रहे थे। ट्रेन रोजा रेलवे स्टेशन पहुचने से पहले कुछ दूरी पर झांका तभी मोहित क् सिर सिग्नल के खंबे से टकरा गया। मोहित वैसे ट्रेन से नीचे गिर गया। भाई को गिरता देख रोहित ने फौरन ट्रेन की चेन खींच दी।

उसके बाद ट्रेन रूकते ही रोहित ने भाई के पास पहुचा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उसके बाद जीआरपी को सूचना दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही मृतक मोहित के भाई रोहित ने बताया कि अपने भाई मोहित के साथ गाजियाबाद की फैक्ट्री मे जाॅब करते है। दो दिन पहले ही गोंडा अपने घर गए थे। वापस गाजियाबाद जाने के लिए हम दोनो लखनऊ पहुचे थे।

ये भी देंखे:पार्टी के अगले आदेश तक टीवी डिबेट में नहीं जाएंगे कांग्रेस प्रवक्ता

और उसके बाद सुबह मे गाजियाबाद जाने के लिए लखनऊ स्टेशन से सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन मे बैठे थे। रौजा स्टेशन पहुचने से पहले भाई मोहित ने ट्रेन से झांका तभी उसका सिर सिग्नल के खंबे से टकरा गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

जीआरपी एसओ के मुताबिक युवक की ट्रेन से झांकते वक्त खंबे से टकराकर मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।