×

Banda News: PWD के भ्रष्ट लेखाधिकारी का हुआ स्थानांतरण, उच्चस्तरीय जांच शुरू

Banda News: महालेखाकार एजी ऑफिस के अधिकारी ने अनशन खत्म कराया। खंडीय लेखाधिकारी शशिकांत शुक्ला का जनपद बांदा से सीतापुर के लिए स्थानांतरण कर दिया गया है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 16 Dec 2022 2:11 PM GMT
Banda News
X

Banda News (Newstrack)

Banda News: पीडब्ल्यूडी विभाग के खंडीय लेखाधिकारी के भ्रष्टाचार के विरोध में तीन माह से चल रहा अनशन आज खत्म हो गया। महालेखाकार एजी ऑफिस के अधिकारी ने अनशन खत्म कराया। खंडीय लेखाधिकारी शशिकांत शुक्ला का जनपद बांदा से सीतापुर के लिए स्थानांतरण कर दिया गया है। तथा उनके खिलाफ उच्चस्तरीय जांच शुरू हो गई है। बुंदेलखंड इंसाफ सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए एस नोमानी ने कहा है कि बुंदेलखंड इंसाफ सेना के द्वारा खंडीय लेखाधिकारी द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज को प्रमुखता से उठाकर शासन तक पहुंचाने का कार्य किया है।

जिसका नतीजा है कि भ्रष्ट अधिकारी शशिकांत शुक्ला का स्थानांतरण जनपद बांदा से कर दिया गया है और उक्त भ्रष्ट अधिकारी के विरुद्ध उच्च स्तरीय जांच भी बैठा दी गई है।

आपको बता दें कि बुंदेलखंड इंसाफ सेना के अनशनकारी लगभग 3 महीने से जनपद बांदा के अशोक लाट स्तंभ के नीचे अनशन कर रहे थे, उसके बाद जिला प्रयागराज के लिए कूच कर गए थे।

जिला प्रयागराज धरना स्थल पर अनशनकारी भूख हड़ताल पर बैठ गए थे, शाम 6:00 बजे महालेखाकार एजी ऑफिस के अधिकारी बुंदेलखंड इंसाफ सेना के अनशन स्थल पर पहुंचकर कहा कि भ्रष्ट अधिकारी शशिकांत शुक्ला का जनपद बांदा से सीतापुर के लिए स्थानांतरण कर दिया गया है और इनके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की एक उच्च स्तरीय जांच भी बैठा दी गई है। इसलिए अब आप लोग अपना भूख हड़ताल समाप्त कर दीजिए।

बुंदेलखंड इंसाफ सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए एस नोमानी ने कहा की जनपद बांदा से भ्रष्टाचार समाप्त हो जाएगा, इसलिए कि अब जो भी भ्रष्टाचारी भ्रष्टाचार करेंगे तो उनके अंदर एक डर और भय पैदा होगा। ए एस नोमानी ने कहा कि राजनैतिक एवं समाजसेवियों लोग इसी तरीके से भ्रष्टाचार की आवाज को बुलंद करते रहें, ताकि भ्रष्टाचार जड़ से समाप्त हो सके।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story