×

Mathura: परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह पहुंचे मथुरा, कहा- ओवरलोडिंग पर होगी सख्त कार्रवाई

Mathura News: परिवहन मंत्री ने ओवरलोडिंग के मामले पर कहा कि "ओवरलोडिंग को काफी नियंत्रित किया गया है, जहां से ओवरलोडिंग होती है वहां पर भी ओवरलोडिंग ना होने के सख्त निर्देश दिए गए हैं।

Nitin Gautam
Published on: 27 Aug 2022 4:50 PM GMT (Updated on: 27 Aug 2022 5:49 PM GMT)
Shobharam Sharma welcomes Transport Minister Dayashankar Singh with a statue of Hanuman ji:
X

 मथुरा: शोभाराम शर्मा ने हनुमान जी की प्रतिमा देकर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का स्वागत किया: Photo- Newstrack

Mathura News Today: सूबे के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह (Minister of State for Transport Dayashankar Singh) आज कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे । परिवहन मंत्री के साथ प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल एवम राज्य मंत्री उच्च शिक्षा रजनी तिवारी भी मौजूद थीं । सरकार की योजनाओं परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद मंत्रियों का काफिला भाजपा नेता शोभा राम शर्मा (BJP leader Shobha Ram Sharma) के आवास पर पहुंचे जहां पटका उड़ाकर कार्यकर्ताओं ने मंत्रियों का स्वागत किया। वहीं शोभाराम शर्मा ने हनुमान जी की प्रतिमा देकर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का स्वागत किया।

इस दौरान परिवहन मंत्री ने ओवरलोडिंग के मामले पर कहा कि "ओवरलोडिंग को काफी नियंत्रित किया गया है और जहां से ओवरलोडिंग होती है वहां पर भी ओवरलोडिंग ना होने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। उत्तर प्रदेश में ओवरलोडिंग लगभग लगभग समाप्त है। यूपी के समीपवर्ती प्रदेशों से ओवरलोडिंग हो रही है।

ओवरलोडिंग पर होगी सख्त कार्रवाई

उन्होंने कहा कि किसी के द्वारा ओवरलोडिंग किए जाने पर उस पर कार्यवाही उस स्थान से होती है जहां से कि उसने ओवरलोडिंग की है । इसी को ध्यान में रखते हुए त्रिपाल लगाकर ओवर लोडिंग कर चलने वाले वाहनों पर सख्ती बरती जा रही है।

मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि अधिकारियों को दिन रात एक कर कर ओवरलोडिंग पर कंट्रोल करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं । कोई भी अधिकारी किसी भी प्रकार की लापरवाही बरतेगा तो सख्त कार्यवाही होगी और यदि किसी प्रकार का मामला सामने आता है तो मुझे वीडियो बनाकर भेजें मैं खुद मामले का संज्ञान लेकर अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करूंगा ।


कांग्रेस मुक्त भारत

दयाशंकर सिंह ने गुलाम नवी आजाद के कांग्रेस छोड़ने पर कहा कि देश के यशस्वी पीएम नरेन्द्र मोदी का सपना था कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है। वही सपना साकार होता हुआ दिखाई दे रहा है । उधर अवैध वसूली की शह पर दिल्ली हरियाणा से चल रही निजी बसों के चलते राजस्व के घाटे पर मंत्री ने कहा कि यदि आपको कोई ऐसा मामला मिलता है तो आप उसका वीडियो बनाकर मुझे व्हाट्सएप करें मेरे द्वारा निश्चित कार्यवाही की जायेगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story