×

Mirzapur News: परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह पहुंचे विंध्याचल, मां विंध्यवासिनी के दरबार में किया दर्शन पूजन

Mirzapur News: परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि सड़क सुरक्षा सप्ताह को सार्थक बनाने के लिए जन सहयोग के साथ ही विभागीय जिम्मेदार अधिकारियों का एक टास्क फोर्स बनाया जाएगा।

Brijendra Dubey
Published on: 6 Jan 2023 11:59 AM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Newstrack)

Mirzapur News: आदिशक्ति मां विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि सड़क सुरक्षा सप्ताह को सार्थक बनाने के लिए जन सहयोग के साथ ही विभागीय जिम्मेदार अधिकारियों का एक टास्क फोर्स बनाया जाएगा। जिसमें परिवहन पुलिस और खनन विभाग शामिल होगा। यह टास्क फोर्स ओवरलोड वाहनों के परिवहन पर रोक लगाएगी जिससे दुर्घटनाएं कम होगी।

राहुल गांधी पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक द्वारा राहुल गांधी पर दिए गए बयान भीषण ठंड में भी टी-शर्ट पहन कर भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, कौन सी विटामिन की दवा खाते हैं, इस बयान पर दयाशंकर सिंह ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया कहा बृजेश पाठक स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते उनको इसकी ज्यादा जानकारी होगी मुझे मालूम कुछ नहीं है ।

जानिए क्या कहा परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने

आदिशक्ति मां विंध्यवासिनी धाम पहुंचे परिवहन मंत्री, स्वतंत्र प्रभार ने मीडिया मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश एक महीने का सड़क सुरक्षा सप्ताह मना रहा है । दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जहां में जनसहभागिता की जरूरत है।

वहीं ओवरलोडेड वाहनों को रोकने के लिए सरकार एक टास्क फोर्स बनाएगी जिसमें परिवहन पुलिस और खनन विभाग के जिम्मेदार अधिकारी शामिल किए जाएंगे, इस टास्क फोर्स के गठन के बाद असमय होने वाली दुर्घटनाओं पर अंकुश लगेगा।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक द्वारा राहुल गांधी पर दिए गए बयान कि भीषण ठंड में भी टी-शर्ट पहन कर भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, कौन सी विटामिन की दवा खाते हैं, पर बोले कि स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते उनको इसकी ज्यादा जानकारी होगी मुझे मालूम नहीं है।

मां विंध्यवासिनी धाम में विधिवत दर्शन पूजन करने के बाद मंत्री पड़ोसी जनपद सोनभद्र में आयोजित खेलकूद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना हो गए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story