×

'नमस्कार! मैं परिवहन मंत्री हूँ...' अचानक बस रोककर चढ़े दयाशंकर सिंह, यात्रियों से पूछा- कोई असुविधा तो नहीं?

UP Latest News : उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने प्रयागराज से वाराणसी जा रही यूपी परिवहन विभाग के बस का निरीक्षण कर यात्रियों से सुविधा पर फीडबैक लिया।

Shashwat Mishra
Published on: 12 April 2022 6:11 AM GMT
Dayashankar Singh
X

परिवाह मंत्री दयाशंकर सिंह प्रयागराज से वाराणसी मार्ग पर परिवहन निगम की बसों का औचक निरीक्षण करते हुए (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Lucknow News : उत्तर प्रदेश सरकार का कामकाज शुरु हो गया है। सभी मंत्रियों ने अपने अगले 100 दिनों का खाका भी तैयार कर लिया है। जिसका प्रेजेंटेशन वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को भी दे चुके हैं। वहीं, सभी मंत्री अपनी-अपनी तरह से व्यवस्थाओं का जायजा भी ले रहे। इसी क्रम में अब परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) का नाम भी जुड़ गया है। जिन्होंने मंगलवार को प्रयागराज से वाराणसी जा रही एक बस का औचक निरीक्षण किया। साथ ही, यात्रियों से उनका फीडबैक भी लिया।

'नमस्कार! मैं परिवहन मंत्री हूँ...'

दयाशंकर सिंह ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि "आज प्रयागराज से वाराणसी मार्ग पर परिवहन निगम की बसों का औचक निरीक्षण किया।" वहीं, ट्वीट किए गए वीडियो में वो कहते नज़र आ रहे हैं कि 'नमस्कार! मैं परिवहन मंत्री हूँ...' कोई असुविधा तो नहीं आप लोगों की? सब ठीक है? सबके टिकट कटे हैं न? ये अनुबंधित है? इस तरह के सवाल किए। उसके बाद, उन्होंने कंडक्टर से टिकट गिनवाए और बस में मौजूद लोगों को जोड़ा।

कंडक्टर व ड्राइवर से पूछे- वर्दी नहीं मिला है?

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बस के कंडक्टर व ड्राइवर के वर्दी न पहनने पर सवाल पूछते हुए कहा कि आप लोगों की वर्दी कहाँ है? अगली बार ऐसी गलती न हो। वहीं, एक बुजुर्ग ने उनसे बस को मेंटेन करने की सलाह दी। गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह बलिया जिले की नगर विधानसभा सीट स्व विधायक हैं। और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story