×

Ballia News: परिवहन मन्त्री ने राजाधानी एक्सप्रेस बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Ballia News: बस में पैनिक बटन भी लगाया गया है जिससे अगर किसी को समस्या हो तो वो इसका इस्तेमाल कर पुलिस या किसी अधिकारी की मदद ले सकता है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 9 March 2023 1:49 PM GMT
X

Transport Minister Dayashankar Singh flagged off Rajdhani Express bus

Ballia News: परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बलिया रोडवेज बस अड्डे से परिवहन निगम की राजाधानी एक्सप्रेस बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर परिवहन मन्त्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ये बस उन लोगों के लिए है जिनके पास अपनी निजी गाड़ी नहीं है वो लखनऊ जाना चाहते हैं।

अपने ऑफिसियल काम से निजी काम से या अपने बच्चों से मिलने के लिए तो सुबह चलेंगे दिन भर अपना काम करेंगे और फिर शाम को वहां से बस पकड़ कर वापस आ जाएंगे। उनको होटल लेने कि जरुरत भी नहीं पड़ेगी। दया शंकर सिंह ने कहा कि इस बस में पैनिक बटन भी लगाया गया है जिससे अगर किसी को समस्या हो तो वो इसका इस्तेमाल कर पुलिस या किसी अधिकारी की मदद ले सकता है, तुरंत कोई अधिकारी उनके पास जाएगा और उनकी समस्या का निदान करेगा।

सपा को अच्छा नहीं लग रहा अपराधियों पर कार्रवाई

इस बस के लिए आनलाइन टिकट की बुकिंग की व्यवस्था भी है। यह बस एक या दो जगह पर ही मात्र रुकेगी। वहीं इससे इतर पत्रकारों ने मन्त्री से जब सवाल किया कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव का कहना है कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले सरकार सभी विपक्षी नेताओं को जेल में डाल देगी इस पर मन्त्री दया शंकर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 से सरकार है और 2014 से हमारी केंद्र में सरकार है। समाजवादी पार्टी के कितने लोगों को जेल भेज दिया हमने, केवल अपराधियों पर कार्यवाई हो रही है वो भी इन लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है। क्योंकि ये चाहते ही नहीं हैं कि उत्तर प्रदेश अपराध से मुक्त हो कानून का राज स्थापित हो।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story