×

Meerut News: राज्यमंत्री मंत्री दयाशंकर सिंह का कल मेरठ का दौरा, परिवहन विभाग में मचा हड़कंप

Meerut News Today: परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह के कल मेरठ में आने की सूचना से परिवहन विभाग में हड़कंप मचा है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 May 2022 4:51 PM GMT
Meerut News In Hindi
X

परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह।

Meerut News Today: उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर सिंह (Transport Minister Dayashankar Singh) के कल मेरठ में आने की सूचना से परिवहन विभाग में हड़कंप मचा है। परिवहन विभाग व परिवहन निगम द्वारा अपने सभी कर्मचारियों को समय पर आने की हिदायतें आज शाम जारी कर दी गई। परिवहन मंत्री द्वारा परिवहन निगम बस स्टेशनों, कार्यालयों एवं कार्यशालाओं के निरीक्षण की संभावना जताई जा रही है।

परिवहन मंत्री के औचक निरीक्षण को लेकर चौकस हुआ निगम

हालांकि अभी तक सरकारी तौर पर मंत्री द्वारा इस तरह के किसी कार्यक्रम की बावत जानकारी नहीं दी गई है। फिर भी परिवहन निगम अफसर परिवहन मंत्री के औचक निरीक्षण को लेकर चौकस हो गए हैं। परिवहन निगम अफसरों को इस बात की भी आशंका है कि परिवहन मंत्री के साथ निगम के प्रबन्धन निदेशक आरपी सिंह (Managing Director RP Singh) भी मेरठ आ सकते हैं। प्रबन्ध निदेशक द्वारा बस स्टेशनों, कार्यालयों व कार्यशालाओं का निरीक्षण करने की प्रबल संभावना जताई जा रही है।

समय पर ड्यूटी आने के निर्देश आज देर शाम किए जारी

चौकस हुए परिवहन निगम के मेरठ क्षेत्र के अफसरों द्वारा क्षेत्र के सभी डिपों के अफसरों और कार्मिकों को कल समय पर ड्यूटी आने के निर्देश आज देर शाम जारी किए गए हैं। इन निर्देशों में कहा गया है कि सभी डिपो के जिम्मेदार अफसर अपने अधीनस्थ कार्यालय के प्रत्येक कोने के साथ-साथ विशेष रुप से शौचालयों की साफ-सफाई का स्वयं निरीक्षण करेंगे। यह भी ध्यान रखेंगे कि कि कार्यालय में बिजली के तार लटके हुए न हो। इसके अलावा सभी अफसर डिपो, कार्यशाला प्रांगण की साफ-सफाई का स्वंय निरीक्षण करेंगे। यहां बता दें कि परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह (Transport Minister Dayashankar Singh) साफ-सफाई को लेकर अधिक गंभीर हैं। उन्हीं के निर्देश पर रोडवेज बसों की साफ-सफाई की विशेष व्यवस्था बनाई गई है।

मजदूर संघ के कार्यक्रम में भाग लेंगे परिवहन मंत्री

जाहिर है कि परिवहन मंत्री (Transport Minister Dayashankar Singh) के निरीक्षण के दौरान अगर कहीं निगम बस अड्डों, कार्यालयों व कार्यशालाओं में गंदगी पाई जाती है तो संबंधित अफसरों पर गाज गिरनी तय है। हालांकि अभी तक परिवहन मंत्री का ही सरकारी कार्याक्रम जिला प्रशासन को प्राप्त हुआ है, जिसके अनुसार परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह (Transport Minister Dayashankar Singh) कल सुबह पौने 11 बजे मेरठ के शताब्दीनगर में पहुंचेगे, जहां पर वह मजदूर संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story