×

Baghpat News: युवक ने अपनी ही बहनों और पिता को उतारा मौत के घाट, ट्रिपल मर्डर की वारदात से थर्राया बागपत

Baghpat News: इस वारदात को अंजाम रात लगभग सवा दो बजे युवक अमर ने धारदार हथियार से दिया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित युवक घर से फरार हो गया।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 15 Aug 2022 5:35 AM GMT
Meerut Crime News
X

Meerut Crime News (फोटो: सोशल मीडिया )

Baghpat News: बागपत के बड़ौत नगर में देररात लगभग सवा दो बजे एक युवक ने अपनी दो बहनों और पिता को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित युवक घर से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि बागपत जनपद के तिहरे हत्याकांड की वारदात की सूचना रविवार की रात लगभग तीन बजे बड़ौत की पट्टी चौधरान की कनिष्क विहार कालोनी की गली नंबर चार से पुलिस के पास आई, जिसके बाद इंस्पेक्टर बड़ौत देवेश कुमार शर्मा आनन-फानन में मौके पर पहुंचे तो वहां दो बहनों और उनके पिता बृजपाल का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था। इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि लगभग 60 वर्षीय बृजपाल, उनकी बेटी 24 वर्षीय ज्योति और 17 वर्षीय अनुराधा की गला काटकर निर्मम हत्या हुई है।

मां को भी मारने का प्रयास

इस वारदात को अंजाम रात लगभग सवा दो बजे बृजपाल के बेटे अमर ने धारदार हथियार से दिया है। मां शशीबाला ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया गया । घटना के पीछे पारिवारिक कलह व जमीन का विवाद निकलकर सामने आ रहा है। पुलिस ने फिलहाल तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। घटना की जांच शुरू कर दी है। म्रतक की पत्नी शशीबाला से घटना की जानकारी ली जा रही है। वही पुलिस ने मौके से आलाकत्ल बरामद करते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story