एक ही परिवार के 3 लोगों की गला रेतकर हत्या, भारी फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के रेहरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी। जबकि एक महिला की हालत गंभीर है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

Dharmendra kumar
Published on: 25 Feb 2019 9:05 AM GMT
एक ही परिवार के 3 लोगों की गला रेतकर हत्या, भारी फोर्स तैनात
X

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के रेहरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी। जबकि एक महिला की हालत गंभीर है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें.....मिड-डे मील में अब कोई नहीं डाल सकेगा डांका, BSA ने जारी किया ऐसा आदेश

यह मामला जिले रेहरा थाना क्षेत्र का है। यहां ग्राम जोगियावीर रजक टोला में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया गया जिसमें पिता (जगराम) पुत्र (राजू) व पुत्री लीलादेवी की मौत हो गयी। जबकि बहू निर्मला गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज जिला संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु की है। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्कायड की मदद से साक्ष्य जुटाने की कार्यवाही चल रही है।

यह भी पढ़ें.....मनी लॉन्ड्रिंग केस: कोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा को दिया झटका, ED की पूछताछ से राहत नहीं

मृतक की बेटी गुड़िया के मुताबिक करीब 5 साल पहले मृतक के लड़के मोनू ने गांव के ही मुस्लिम समुदाय के लड़की आशिया को घर से भगा कर शादी कर ली थी जिसके बाद से ही दोनों परिवारों में रंजिश चल रही थी। मामले में आशिया के परिवार वालों ने मृतक के परिवार से बदला लेने की धमकी भी दी थी। घटना के बाद पूरे गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें.....SC ने पुलवामा और उरी हमले की कोर्ट की निगरानी में जांच वाली याचिका खारिज की

पूरे मामले पर एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि मृतक के परिजन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीन टीमें गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की मदद से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं घटना का जल्दी अनावरण कर दिया जाएगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story