×

Agra News: शौहर ने बीबी को बीच बाजार बोला तलाक तलाक तलाक, परेशान पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

Agra News: पति ने बीच बाजार तीन बार, तलाक, तलाक, तलाक, बोलकर पत्नी से रिश्ता खत्म कर लिया। परेशान पत्नी की शिकायत पर ताजगंज थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Rahul Singh
Published on: 28 Feb 2023 5:09 AM GMT
Tajganj Police Station Agra
X

Tajganj Police Station Agra (Photo: Social Media)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पति ने बीच बाजार तीन तलाक दे दिया तीन बार, तलाक, तलाक, तलाक, बोलकर पत्नी से रिश्ता खत्म कर लिया। परेशान पत्नी की शिकायत पर ताजगंज थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। थाने पर शिकायत लेकर पहुची कोलिहाई की रहने वाली महिला ने बताया कि उसका निकाह 25 /12/2018 को तेलीपाड़ा सराय ख्वाजा शाहगंज निवासी मोहसिन खान के साथ हुआ था।

मोहसिन खान को रोका तो हुआ नाराज

निकाह के कुछ समय बाद दोनो के रिश्ते में खटास आ गई। इसके बाद पति मोहसिन खान उससे अलग रहने लगा। 21 फरवरी को महिला सामान लेने के लिए बाजार गई थी। तभी उसे अपना पति मोहसिन खान फोन पर बात करता हुआ नजर आया। मोहसिन खान के साथ एक महिला भी थी। महिला ने अपने पति मोहसिन खान को रोका तो वह नाराज हो गया। महिला ने पति से गायब होने का कारण पूछा तो मोहसिन खान ने कहा कि उसने दूसरी शादी कर ली है।

तलाक, तलाक, तलाक से पत्नी परेशान

मोहसिन खान ने साफ नजर आ रही महिला को अपनी पत्नी बताया। कहा कि अब वो इसी महिला के साथ रहेगा। मोहसिन खान ने अपनी पत्नी से कहा कि वह अब उसे अपने साथ नहीं रखेगा। महिला का आरोप है कि मोहसीन ने उससे कहा कि वह पहले भी उसे तलाक दे चुका है। अब फिर उसे बीच बाजार तीन बार, तलाक, तलाक, तलाक कह रहा है। महिला को तीन बार तलाक तलाक तलाक बोलकर मोहसिन खान वहां से चला गया। परेशान महिला ने थाना पुलिस में शिकायत की लिखित तहरीर दी पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति मोहसिन खान के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। महिला ने पति के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story