×

Sonbhadra News: हाईवे पर हादसा, ट्रक से कुचल कर सिक्योरिटी गार्ड सहित दो युवकों की मौत

Sonbhadra News: सोनभद्र के पिपरी थाना क्षेत्र के वन देवी मंदिर के पास, नेशनल हाईवे पर बृहस्पतिवार की शाम ट्रक से कुचल कर सिक्योरिटी गार्ड सहित दो युवकों की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 9 March 2023 5:04 PM GMT
Accident on the highway, two youths including security guard died after being crushed by a truck
X

सोनभद्र : रीवा-रांची राष्ट्रीय हाईवे पर हादसे में ट्रक से कुचल कर सिक्योरिटी गार्ड सहित दो युवकों की मौत

Sonbhadra News: सोनभद्र के पिपरी थाना क्षेत्र के वन देवी मंदिर के पास, नेशनल हाईवे पर बृहस्पतिवार की शाम ट्रक से कुचल कर सिक्योरिटी गार्ड सहित दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए हिंडाल्को के रेणुकूट स्थित अस्पताल पहुंचाया गया है। वहां उसका उपचार जारी है।

रेणुकूट निवासी तीनों युवक वन देवी मंदिर के पास वाली पहाड़ी पर घूमने के लिए गए हुए थे। वापसी में पिकप पर सवार होकर लौटते समय सड़क हादसे की चपेट में आ गए। उधर, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। रीवा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीच सड़क हादसा होने के कारण देर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। वहीं लगभग आधे घंटे तक आवागमन भी प्रभावित रहा।

वनदेवी मंदिर एरिया से लौटते समय हुई घटना

बताते हैं कि पिपरी निवासी सुमित (19) पुत्र राकेश पाठक, रेणुकूट की एक कंपनी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड काम करने वाला आयुष सिंह राठौर (24) पुत्र जगदीश निवासी हिण्डालको कॉलोनी और नीरज गुप्ता (25) पुत्र अरविंद गुप्ता निवासी रेणुकूट बृहस्पतिवार की दोपहर वनदेवी मंदिर और उसके पास वाली पहाड़ी पर घूमने के गए हुए थे। शाम होने पर अनपरा की तरफ से आ रही पिकअप के पीछे लटक कर रेणुकूट की तरफ आ रहे थे। ढलान पर उतरते वक्त अचानक पिकप का एक्सल टूट गया। इससे वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर इधर-उधर चक्कर खाने लगा और उसके पीछे लटके तीनों युवक छिटककर सड़क पर जा गिरे। उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक से कुचलकर सुमित और आयुष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बीच सड़क हुए हादसे से अफरा-तफरी की स्थिति

जबकि नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। बीच सड़क हुए हादसे से अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। इसके बाद आवागमन सामान्य हुआ। उधर, परिवार वालों को जैसे ही इसकी खबर मिली, मौके के लिए दौड़ पड़े। उनका करुण क्रंदन देर तक लोगों को गमगीन बनाए रहा। घायल नीरज का हिंडाल्को के रेणुकूट स्थित अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेजा गया है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story