×

Jhansi News: हुआ भयानक हादसा, ट्रक-पिकअप की भिड़ंत में दो किसानों की मौत, छह घायल

Jhansi News: बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम बनगुंवाके पास ट्रक और पिकअप में जोरदार भिड़ंत (Collision between truck and pickup) हो गई जिससे दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 24 April 2022 2:54 PM GMT
Truck and pickup collide on Khajuraho Highway in Jhansi, two farmers killed, six injured
X

 झाँसी: खजुराहो हाइवे पर ट्रक और पिकअप में भिड़ंत: Photo - Social Media

Jhansi News: बरुआसागर थाना क्षेत्र (Baruasagar police station area) के ग्राम बनगुंवा (Village Bangunwa) के पास ट्रक और पिकअप में जोरदार भिड़ंत (Collision between truck and pickup) हो गई जिससे दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां पिकअप चालक की हालत में सुधार न होने पर ग्वालियर रेफर कर दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम बनगुंवा में रहने वाले किसान रोजाना की भांति झाँसी मंडी में सब्जी बेचने के लिए आ रहे थे। रात ढाई बजे बनगुंवा के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास पिकअप गाड़ी सड़क किनारे खड़ी करके किसान अशोक सब्जी लोड होना थी, जैसे ही अशोक सब्जी ला रहा था, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे सीमेंट से भरे ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी जिससे पिकअप में सवार सभी लोग घायल हो गए।


घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां पर बनगुंवा निवासी सालिक राम कुशवाहा और मोहन लाल कुशवाहा को मृत घोषित कर दिया। घायलों में मोहन का पिता लालाराम, रामचरण, दिनेश, नरेंन्द्र, भरतु और ड्राइवर भज्जू शामिल थे। भज्जू की हालत नाजुक होने पर उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

मोहनलाल कुशवाहा खेती करके बच्चों का पालन करता था। उसके आठ साल का एक बेटा विनय और छह साल की एक बेटी रिया है। वहीं, सालिकराम के दो बेटे राज और अजय हैं। बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। दो मौत के बाद दो घरों में कोहराम मचा है।

नहर में मिला किशोर का शव

दो दिन से लापता एक किशोर का शव नहर में मिला है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के भाण्डेरी गेट मोहल्ले में रहने वाला अरबाज अपने पिता अल्लू के साथ सब्जी का ठेला लगाता था। परिजनों ने बताया कि करीब सात दिन पहले पिता आंखों का चेकअप कराने के लिए दिल्ले गए थे। दो दिन पहले अरबाज घर से निकला था।

वह अक्सर पॉल कॉलोनी में अपने दोस्तों के पास जाता था। शनिवार को पिता लौटकर आए तो अरबाज घर पर नहीं था। तब उसकी तलाश शुरु की गई। पॉल कालोनी में नहर किनारे अरबाज का शव मिला। इसके बाद नहर में परिजनों ने तलाश शुरु की। तब बूढ़ा भोजला नहर में अरबाज का शव मिला। शव की पहचान उसके बड़े भाई अल्ताब ने की। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।


लापता मजदूर की लाश नहर में मिली

हरदोई के अखौर निवासी रवि ढीमर 5 अप्रैल को मजदूरी करने के लिए झाँसी आया था। जीजा लालजी ने बताया कि उसका साला रवि ग्राम डोंगरी गांव में चल रहे पानी की टंकी के निर्माण में मजदूरी करता ता। वहीं झोप़ड़ी में रहता था। रवि के साथी रामनाथ ने बताया कि शुक्रवार को रवि शराब पिए हुए था। शाम को वह नहर की तरफ गया था। इसके बाद लौटकर नहीं आया। सुबह जीजा व परिजन ने नहर में उसकी तलाश की मगर पता नहीं चला था। दोपहर को नहर में शव दिखाई दिया था।

करीब एक किलोमीटर दूरी पर रवि का शव दिखाई दिया। स्थानीय लोगों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला गया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों का कहना है कि दो साल पहले रवि की शादी हुई थी। दो भाइयों में वह छोटा था। एक बहन हैं। सभी भाई-बहनों की शादी हो चुकी हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story